ग्वालियर: देशभर में रोजाना हजारों चोरी और डकैती के मामले सामने आते हैं, लेकिन कुछ मामले ऐसे आते है जो लोगों को सोचने पर विवश कर देते हैं. ऐसा ही एक मामला आया है मध्य प्रदेश के ग्वालियर से जहां एक चोर छत पर सूख रही महिलाओं के अंडर गारमेंट्स पैंटी और ब्रा की चोरी करता था. सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की, जिसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौसपुरा एरिया का मामला
मामला ग्वालियर के किला गेट थाना इलाके के पास गौसपुरा एरिया का है. बताया गया है कि महिलाओं के कपड़े चुराने के लिए यह चोर पाइप के सहारे घरों की छत पर भी चढ़ जाता था या फिर घरों के बाहर रस्सी या तार पर टंगे वस्त्रों को चोरी कर चंपत हो जाता था. इस सिरफिरे चोर की करतूत से शहर के लोग परेशान थे. सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद पुलिस चोर की पहचान में जुटी है.


छतों से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी का LIVE CCTV VIDEO


वीडियो आया सामने
महिलाओं के कपड़े चुराने वाले इस चोर का कपड़े चोरी करने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में नजर आ रहा युवक पहले तो एक घर के पास से गुजरता है फिर वापस आकर घर की दीवार पर चढ़कर तार पर टंगे कपड़े चोरी कर भाग निकलता है.


ये भी पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन रहें सावधान! OLX से खरीदा LED और कैमरा, घर पहुंचा पत्थर


कई चुका है कई चोरियां
गौसपुरा इलाके में हुई कई चोरियों में नगदी या कीमती सामान की चोरी नहीं हुई. ये चोर घरों में घुसकर महिलाओं का इनरवियर ढूंढता था और चोरी कर निकल जाता था. कई लोगों ने झिझक की वजह से घटना की शिकायत नहीं की. घटनाएं बढ़ी तो एक परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत की है. इसके बाद कई और लोगों ने बताया कि उनके घरों से भी पैंटी और ब्रा की चोरी हुई है.


Sandon ki Ladai: एक ने दूसरे को उठाकर पटकने लगे सांड, देखें खतरनाक VIDEO


पहला मामला रविवार को हुआ दर्ज
मामले में पहला केस रविवार को दर्ज किया गया. शिकायत में बताया गया कि चोर कुर्ता पायजामा की जेब से 500 रुपए और महिला की अंडर गारमेंट्स चोरी कर ले गया. घर के मुखिया ने चोरी की घटना को सीसीटीवी कैमरे में देखा. उसमें साफ दिख रहा है कि युवक अंडर गारमेंट्स के साथ जा रहा है. इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा.