Dhirendra Krishna Shastri News: मध्य प्रदेश के छतरपुर (Chhatarpur in Madhya Pradesh) के बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर (Peethadhishwar of Bageshwar Dham) धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) की पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है. बाबा पर कुछ लोगों ने अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया तो तो इन आरोपो के विरोध में कई लोगों आए और अब इसमें मध्यप्रदेश के कटनी जिले के यूथ मुस्लिम संघ का नाम भी जुड़ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गृह मंत्रालय के नाम का ज्ञापन सौंपा गया है
मध्य प्रदेश के कटनी जिले (News of Katni district of Madhya Pradesh) के बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Maharaj Dhirendra Krishna Shastri) का युवा मुस्लिम संघ ने समर्थन किया है. कटनी के यूथ मुस्लिम संघ के सदस्यों  द्वारा बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में भारत सरकार के गृह मंत्रालय के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है.


MP History: 'रामजी का गौरी शाह' से कनेक्शन,उर्स और मेले में पेश होती है भाईचारे की मिसाल


यूथ मुस्लिम संघ ने कही बड़ी बात
ज्ञापन में यूथ मुस्लिम संघ के अध्यक्ष अरशद मंसूरी (Youth Muslim Union President Arshad Mansoori) ने कहा कि हमारा पूरा देश संतों का है, हम संतों का सम्मान करते हैं और अब संतों पर कोई टिप्पणी करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा. हम बागेश्वर धाम के समर्थन में हैं और यूथ मुस्लिम संघ उन लोगों से कहना चाहता है कि देश के साधु-संतों के खिलाफ बोलने वालों का हम विरोध करेंगे और सड़कों पर भी उतरेंगे.


बाबा को पुलिस ने "क्लीन चिट" दे दी
आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर नागपुर में अपने सार्वजनिक कार्यक्रमों में कथित रूप से अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगा था. जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी.हालांकि, जांच के बाद नागपुर पुलिस ने उन्हें "क्लीन चिट" दे दी थी.


रिपोर्ट: नितिन चावरे (कटनी)