इरशाद ह‍िंंदुस्‍तानी/बैतूल: घरवालों ने घूमने जाने से मना किया तो दो युवकों ने अजीब कारनामा किया. उन्होंने साड़ी-ब्लाउज पहन, घूंघट डाला और घर से भाग खड़े हुए. यह दिलचस्प मामला आज बैतूल में सामने आया है. पुलिस ने एक बस में सफर कर रहे दो युवकों को पकड़ा है जो महिलाओं के वेश में साड़ी पहनकर यात्रा कर रहे थे. उनके भागने की भी अजीब वजह सामने आई है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नर्मदापुरम से बैतूल के पास जा रहे थे चंडी दरबार 
नर्मदापुरम जिले के केसला थाना इलाके के झिरनापुर गांव का 21 वर्षीय युवक विजय बारस्कर और 18 साल का संजय अखाड़े बैतूल में एक बस में पकड़े गए हैं. दोनों नर्मदापुरम से बैतूल के पास चिचोली के चंडी दरबार जा रहे थे. 


चेहरे पर डाल रखा था घूंघट 
बताया जा रहा है क‍ि साड़ी पहने दोनों युवकों ने चेहरे पर घूंघट डाल रखा था. उनकी गतिविधि संदिग्ध नजर आने पर यात्रियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद उन्हें बैतूल बस स्टैंड पर उतारकर पुलिस थाने लाया गया है. 


घूमने के शौक में उठाया ये कदम 
पकड़े गए युवक विजय के मुताबिक, उन्हें घूमने का शौक है. मम्मी-पापा घूमने नहीं जाने देते इसलिए आज जानवर चराने गए थे. वहां नदी में नहाए और कोई पहचान न ले इसलिए साड़ी पहनकर चंडी जाने के लिए बस से निकल गए. बस में उन्हें पकड़कर घूंघट हटाकर मुंह दिखाने के लिए कहा गया जिससे उनका भेद खुल गया. इसके बाद उन्‍हें पुल‍िस अपने साथ ले गई. 


 



घरवाले घूमने से करता था मना 


टीआई अनुराग प्रकाश ने बताया क‍ि प्रारंभिक पूछताछ में युवकों ने यही बताया है क‍ि उन्हें घर वाले घूमने नहीं जाने देते हैं, इसलिए यह वेश धरा था. ये लोग बस में घूंघट ओढ़ कर बैठे थे. युवकों के परिजनों को तलब किया गया है जिसके बाद ही स्‍थ‍ित‍ि  स्पष्ट होगी. 


पेट दर्द के इलाज के ल‍िए हॉस्‍प‍िटल में भर्ती हुई 15 साल की नाबाल‍िग, बनी ब‍िन ब्‍याही मां