Fake News Alert: फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. आलिया भट्ट और फिल्म एक्टर रणबीर कपूर की 2 महीने पहले ही शादी हुई थी, जिसके बाद यह खबर सामने आई है. अब कुछ शरारती तत्व इस खबर को सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित पुनर्जन्म से जोड़ने में लगे हैं. इसके लिए ज़ी न्यूज के हवाले से सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन शॉट शेयर किया जा रहा है, जिस पर लिखा है कि आलिया भट्ट के बच्चे के रूप में सुशांत का पुनर्जन्म.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Zee News स्कीनशॉट से लेना-देना नहीं
सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहे इस स्कीनशॉट में सुशांत राजपूत (Sushant Singh Rajput) का फोटो और ज़ी न्यूज का लोगो भी लगा हुआ है. हम आपको बता दें कि ज़ी न्यूज का इस स्कीनशॉट से कोई लेना-देना नहीं हैं. ज़ी न्यूज ने न तो इस तरह का कोई प्रोग्राम चलाया है और न ही इस तरह की खबर छापी है. यह पूरी तरह फर्जी स्क्रीनशॉट है, जिसे फोटोशॉप की मदद लेकर गलत उद्देश्यों के लिए बनाया गया है.


फर्जी स्क्रीनशॉट पर विश्वास न करें
जी न्यूज के जिस शो का फर्जी स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, वो काफी समय पहले ही बंद हो चुका है. यह पूरी तरह से फेक है और शरारती तत्वों द्वारा फैलाया गया है. जी न्यूज का इससे कोई संबंध नहीं है. इसलिए इस पर बिल्कुल विश्वास न करें.


LIVE TV