Ankita Zomato Bhopal: ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप Zomato लोगों को उनके घर मनपसंद खाना पहुंचाने के साथ-साथ अपने मजेदार ट्वीट को लेकर भी कई बार सुर्खियां बटोरता रहता है. अब जोमैटो का ऐसा ही एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिस पर लोग काफी मजे ले रहे हैं, और मजेदार रिप्लाई भी देखने को मिल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल Zomato ने अपने ट्वीट में भोपाल की रहने वाली अंकिता से अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करने की गुजारिश की है. Zomato ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि ''भोपाल की अंकिता, प्लीज़ अपने एक्स को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करो…'' यह तीसरी बार है, जब उसने पैसे देने से मना कर दिया.



वहीं दूसरे ट्वीट में Zomato ने फिर लिखा कि - कृपया कोई अंकिता को बताए कि उसके खाते पर सीओडी ब्लॉक कर दिया गया है - वह 15 मिनट से फिर से प्रयास कर रही है.


सच्चाई कोई नहीं जानता
अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या असली में भोपाल में अंकिता नाम की कोई सच में ऐसी लड़की है या फिर बस चर्चा में बने रहने के लिए कोई नई कहानी गढ़ी गई है.  अब इस मामले की सच्चाई जो भी हो, लेकिन इस ट्वीट पर काफी मजेदार कमेंट आ रहे हैं.


सोशल मीडिया पर आए कमेंट
एक यूजर ने जोमैटो को ट्वीट करते हुए लिखा, "जोमैटो. 'डिलीवर ए स्लैप' नाम  की एक नई सर्विस शुरू करने पर विचार करें. मुझे उम्मीद है कि यह पहल फायदेमंद हो सकती है.



दूसरे यूजर ने लिखा कि कंपनी का मार्केटिंग स्टंट है ये.



तीसरे यूजर ने लिखा कि फूड तुम्हें भेजा है खत में..