Chunavi Chatbox: छत्तीसगढ़ में प्रियंका गांधी ने की बड़ी घोषणा, सोशल मीडिया यूजर्स ने कर दी ये मांग

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने जालबंधा एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता से बड़ा वादा किया. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस छत्तीसगढ़ में सत्ता बरकरार रखती है तो 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली मिलगी. इन घोषणाओं को भूपेश बघेल ने एक्स पर पोस्ट किया है. जिसपर जनता का रिएक्शन आया है.

शिखर नेगी Mon, 30 Oct 2023-4:37 pm,
1/10

2/10

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्स पर लिखा कि हमारी नेता प्रियंका गांधी जी द्वारा घोषित की गई घोषणाए इस तरह है. सिलेंडर रिफिल करने पर 500 रुपए की सब्सिडी घर की महिला के बैंक खाते में, 200 यूनिट तक बिजली फ्री, अधिक खपत पर 200 यूनिट प्रति माह तक नि:शुल्क बिजली,  महिला स्व-सहायता समूहों तथा सक्षम योजनांतर्गत लिए गए ऋण माफ आदि. पर जनता का रिएक्शन सामने आया है.

3/10

प्रियंका गांधी की इन घोषणाओं पर एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि परिवर्तन ही एकमात्र विकल्प है. जो पुराने वाले पूरे ना कर सके वह अभी के वादे कौन सा पूरा करेंगे कैसे करेंगे? 

4/10

दूसरे यूजर ने लिखा कि बेरोजगारों के लिए कोई घोषणा नहीं की गई है.

5/10

एक यूजर ने छत्तीसगढ़ी में लिखा कि तोर करे के इरादा नई हे ता, ये सब फेकने वाला बात ला कोनो कोंटा मे रख यानी तुम्हारा कोई इरादा नहीं है. ये सब फेंकने वाली बात को साइड में रखों

 

6/10

वहीं एक यूजर ने लिखा कि कका, लगे हाथ सोनिया माता जी के घोषणा ला भी बता वो हर का का फ़्री में देही. 

7/10

एक यूजर ने प्रियंका गांधी की नाराजगी दिखाते हुए कहा कि वही घिसीपिटी घोषणा जो पिछली बार की थी और एक काम नहीं हुआ. 

 

8/10

वहीं एक यूजर ने राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा का समर्थन करते हुए कहा कि जुड़ेगा भारत जीतेगा.   जोड़ों जोड़ो भारत जोड़ो नफरत छोड़ों.

9/10

एक यूजर ने सीएम बघेल का समर्थन करते हुए लिखा कि आपने हमारे लिए किसानों के लिए बहुत अच्छा काम किया लेकिन उनके धान बेचने के बाद सहकारी बैंक से पैसे निकालने में जो कठिनाई का सामना करना पड़ता हैं उसके बारे में सोचा है? अभी 1 से ज्यादा समय हो चुका है लेकिन अभी तक बैंक में पैसा नहीं आया.

10/10

वहीं एक यूजर ने कहा कि आपका स्वागत है कुछ अच्छा करते रहिये.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link