चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिनदहाड़े घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, रतलाम में दिनदहाड़े चोरों ने ऐसी ही एक घटना को अंजाम दिया है. वहीं, चोरों की ये पूरी कारस्तानी सीसीटीवी में कैद हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जा कर चोर को पकड़ने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार, रतलाम के रिहायशी इलाके के नाहरपुरा गली नंबर एक में चोर ने इस घटना को अंजाम दिया. यहां एक घर में बुजुर्ग महिला दोपहर के समय सो रही थी. इसी दौरान अज्ञात बदमाश घर में घुसा और वृद्धा के गले से ढाई तोले की सोने की चेन और हाथ से अंगूठी निकालकर ले उड़ा. कुछ देर बाद जब वृद्धा की नींद खुली तो, उसे चोरी का पता चला. चोर वृद्धा का मोबाइल फोन, सोने की चेन और अंगूठी लेकर रफूचक्कर हो गया.


इस पर बुजुर्ग महिला ने पहले अपने बेटे को सूचना दी. वहीं, बेटे ने घर आकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची माणकचौक थाना पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए. जिसमें एक शख्स घर में घुसते और कुछ देर बाद बाहर निकलते दिख रहा है. पुलिस इस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है. दिनदहाड़े बदमाश द्वारा की गई इस चोरी की वारदात से आसपास के लोग भी हैरान हैं.