Aap Leader Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि वह उन्हें उनके घर से ही गिरफ्तार किया गया है. आज ईडी ने सुबह उनके घर पर छापेमारी की थी, कार्रवाई आबकारी नीति केस की चार्जशीट के मामले में की गई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 घंटे चली कार्रवाई 


बताया जा रहा है कि 10 घंटे चली छापेमारे कार्रवाई के बाद संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है. आबकारी नीति केस की चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम है, जबकि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इस मामले में पहले से ही जेल में बंद हैं. 


वहीं जैसे ही संजय सिंह के गिरफ्तार किए जाने की खबर सामने आई तो उनके घर के सामने सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जबकि घर के सामने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी एकजुट होने शुरू हो गए हैं. संजय सिंह को ईडी के मुख्यालय ले जाया जाएगा. जहां सुबह उनके मेडिकल परीक्षण के बाद ईडी कोर्ट से उनकी कस्डटी की मांग करेगी. फिलहाल ईडी के अधिकारी और संजय सिंह उनके आवास पर ही मौजूद हैं. 


केजरीवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना 


वहीं ईडी की कार्रवाई के बाद अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि अब तक 1000 रेड हो चुकी हैं, जबकि संजय सिंह के घर कुछ नहीं मिलेगा. 2024 के लोकसभा चुनाव के चलते यह हताशा दिख रही है, इसलिए ईडी से लेकर सीबीआई तक सभी एजेंसियां सक्रिए हो गई हैं. 


बीजेपी का 'आप' ऑफिस के सामने प्रदर्शन 


बीजेपी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया है. बीजेपी का आरोप हैं कि केजरीवाल का भ्रष्टाचार सबके सामने आ चुका है. जिससे दोनों पार्टियों के बीच अब बयानबाजी और तेज हो गई है.