Accident News: झाबुआ/खंडवा। मध्य प्रदेश में सोमवार को दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई. इससे उन घरों में मातम छा गया. दोनों ही हादसे रफ्तार और लापरवाही के कारण हुए हैं. पहली घटना झाबुआ जिले की है जहां कार सवाल लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें एक महिला की मौत हुआ और 9 लोग घायल हो गई. वहीं दूसरा हादसा खंडवा का है. जहां, बाइक और स्कूटी की तेज रफ्तार के कारण भिडंत हो गई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार सवार को ट्रक ने मारी टक्कर
झाबुआ में नेशनल हाइवे पर हादसा हो गयाय. कार सवार को ट्रक ने टक्कर मार दी इसमें 1 महिला का मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए हैं. झाबुआ से गुजरने वाले बैतूल अहमदाबाद नेशनल हाइवे पर ये बड़ा हादसा हुआ है.


ट्रक ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर
चलती कार को ट्रक चालक ने पीछे से आकर जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 9 लोग घायल हुए. वहीं 1 महिला की मौके पर मौत हो गई है. घायलों फिलहाल जिला चिकित्सालय झाबुआ रेफर किया गया है.


मोटरसाइकिल और स्कूटी में हुई टक्कर
खंडवा के पांडातराई थाना अंतर्गत डोंगरिया गांव के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. मोटर सायकिल और स्कूटी के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे मौके पर स्कूटी सवार दो लोगों की मौत हो गई. वहीं इलाज के दौरान मोटर सायकिल चालक की भी मौत हो गई. यानी सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई गई.


हादसे की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा मृतकों में दो लोग पांडातराई और एक मृत व्यक्ति अंधियारखोर का रहने वाले हैं. दोनों गाड़ी तेज रफ्तार में थी इसी कारण दोनों गाड़ी की भिड़ंत हो गई और तीन लोगों की जान चली गई. पांडातराई पुलिस शव को पोस्ट मार्टम के लिए रवाना कर दिया है. वहीं पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.