अमित श्रीवास्तव/इंदौर: इंदौर में मामूली विवाद के बाद एक युवक की बीती रात बेरहमी से लोहे की रॉड से हमला कर बस ड्राइवर युवक को मौत के घाट उतार दिया. इस हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी मच गई. हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PM मोदी के संबोधन के दौरान सोते नज़र आए BJP नेता, वीडियो हो रहा वायरल


दरअसल मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के 15वीं बटालियन पुलिस लाइन के गेट के सामने दो युवकों ने लोहे की रॉड से वार कर बस ड्राइवर की बेरहमी से सर पर वार कर हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान गुलशन उर्फ कालू सिंधी निवासी द्वारकापुरी के रूप में हुई है.


लोहे की रॉड से किया हमला
बताया जा रहा है कि मृतक बस ड्राइवर था. वह उज्जैन घूम कर इंदौर आया था. इसी दौरान सरवटे बस स्टेशन पर साथी बस ड्राइवर के साथ मरीमाता तरफ आ रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर के ड्राइवर और क्लीनर से मृतक गुलशन का विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि ड्राइवर और कंडक्टर ने लोहे की रॉड से वार कर बुरी तरह सर को कुचल कर हत्या कांड को अंजाम दे दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 


MP School Reopening: राजधानी में फिर से खुले स्कूल, बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी में जुटे छात्र


आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं घटना से जुड़े कुछ संदिग्ध युवकों के नाम सामने आए हैं. जिसको लेकर के पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.


WATCH LIVE TV