महेंद्र दुबे/सागर: मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि सागर के देवरी-रहली मार्ग पर तेज रफ्तार कंटेनर मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया.  दुर्घटना में कंटेनर में भरे 19 भैंसों की मौत हो गई. वहीं 13 भैंसों की जान बचाई जा सकी है. ट्रक में कुल 32 मवेशियों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था. घटना बुधवार-गुरुवार रात्रि करीब 11.30 की बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 भैंसें सुरक्षित
राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही देवरी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक में भरी भैंसों को रेस्कयू किया गया. लेकिन 19 भैंसों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि 13 भैंसे बचा ली गई. इस हादसे के बाद ट्रक के ड्राइवर कंडक्टर भाग खड़े हुए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगा रही है कि ट्रक कहां का है और भैंसों को भरकर कहां ले जाया जा रहा था.


ठूंस-ठूंसकर भरे थे मवेशी
मिली जानकारी के अनुसार कंटेनर भैंसे भरकर जा रहा था. वाहन में 32 भैंसों को ठूंस-ठूंसकर भरा गया था. इन्हें रस्सियों से बांधा गया था. इसी दौरान देवरी-रहली मार्ग पर ग्राम कोपरा के पास मोड़ पर अचानक कंटेनर अनियंत्रित हुआ और पलट गया. घटना देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और देखा तो कंटेनर में मवेशी भरे थे.घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची.


यह भी पढ़ें: MP News: चोरी का नायाब तरीका... पुलिस को चकमा देने के लिए बंद कर लेते थे फोन, फिर ऐसे खुला राज


 


घटना के तुरंत बाद पुलिस ने गौ सेवक रजनीश मिश्रा को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद रजनीश मिश्रा अपने गौसेवकों साथियों के साथ रात में ही घटना स्थल पर पहुंचे और कंटेनर में भरी गई 19 भैंसों को ट्रैक्टर से खींच कर निकाला. वहीं 13 भैंसों को सुरक्षित बचाया जा सका.


कोहरे की वजह से लगातार हो रहे हादसे
ठंड के मौसम में घने कोहरे की वजह से कई बड़े हादसे हो चुके हैं. मंगलवार को सागर-सुरखी के बीच चितौरा टोल प्लाजा के पास हादसा हुआ. इसी दिन ही सागर-बीना मार्ग पर साधन नदी के किनारे भी हादसा हुआ था.