Shivraj Emotional Story: विदिशा। एक समय देश में मामा के नाम से मशहूर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब पूर्व हो चुके हैं. उनके नाम से सीएम का तमगा हट गया है. लेकिन, उनकी लोकप्रियता वैसी ही है. पिछले कुछ दिनों से बीजेपी और सरकार के नए ढ़ाचे से ज्यादा उनके चर्चे हो रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान आज भोपाल से विदिशा पहुंचे. यहां उन्होंने आम लोगों के साथ कुछ लोगों के घरों में जाकर मुलाकात की. इस दौरान के 2 वीडियो सामने आए हैं जो खूब चर्चा बटोर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मुख्यमंत्री नहीं होने के बावजूद में सब काम करने में सक्षम हूं'
पूरा मध्यप्रदेश मेरा परिवार है. हमारा रिश्ता अंतिम सांस तक नहीं छूटेगा. मेरी बहनों जब तक मेरी सांस चलेगी. भाई बहन के रिश्ते को टूटने नहीं दूंगा. लाडली बहनों लखपति बनाने मुख्यमंत्री नही हूं तो भी आपके लिए खड़ा रहूंगा.


वीडियो देखें: शिवराज सिंह चौहान बोले- CM नहीं होने के बावजूद में सब काम करने में सक्षम हूं...


महिलाओं ने कहा हमारा सीएम हमें वापस करो
इस बीच हमारा CM हमे वापिस करो के नारे लगाते कार्यकर्ताओं की आवाज बुलंद रही. माइक न होने के कारण पुलिस के हूटर शिवराज सिंह चौहीन ने भाषण दिया. उन्होंने कहा कि आपसे मिलने मुझे हवाईजहाज की जरूरत नहीं है में पांव पांव भी आ सकता हूं. महात्मा गांधी जैसे नेताओं के पास कोनसा पद था में भी आपके लिए सब काम करूंगा जियूंगा तो आपके लिए और मरूंगा तो आपके लिए.


विदिशा पहुंचे शिवराज नहीं रोक पाएं आंसू
शमशाबाद विधायक सूर्य प्रकाश मीणा के निवास पर पारिवारिक मुलाकात कर विदिशा पहुंचे शिवराज सिंह चौहान बाढ़ वाले गणेश मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. जब शिवराज से मिल महिलाएं भावुक हुई तो और खुद शिवराज भी खुद के आसूं नही रोक सके.


वीडियो देखें: बहनों से मिलकर रोने लगे शिवराज सिंह! चश्मा उतार कर आंसू पोंछते नज़र आए


शिवारज काफी चर्चा में
बता दें शिवराज सिंह को मुख्यमंत्री न बनाए जाने बाद से उनपर पूरी मीडिया की नजर है. शपथ ग्रहण में भी महिलाओं ने उन्हें घेल लिया था. इसके बाज आज वो अपने खेतों में पहुंचे और ट्रैक्टर भी चलाया. ये वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं.