India vs Bangladesh: एशिया कप में भारत और बांग्लादेश के बीच चल रहे सुपर-4 के आखिरी मुकाबले में भारतीय गेंदबाज आग उगल रहे हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर फील्डिंग का फैसला किया जिसे गेदबाजों ने अब तक सही साबित किया है. मोहम्मद शमी शानदार लय में नजर आ रहे हैं, उन्होंने बांग्लादेश के ओपनर लिटन दास को क्लीन बोल्ड कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शमी से गच्चा खा गए लिटन दास 


तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर मोहम्मद शमी ने लिटन दास को गच्चा दे दिया। पहली ही बॉल गुड लेंथ से इनस्विंग होकर अंदर की तरफ आई और लिटन दास की गिल्लियां बिखर गई, इस गेंद पर वह बिल्कुल हैरान रह गए और बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



टीम इंडिया में पांच बदलाव 


बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा पांच बदलावों के साथ मैदान में उतरे हैं. आज के मुकाबले में विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को आराम दिया गया है. जबकि सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, तिलक वर्मा, मोहम्मद शमी और शार्दुल ठाकुर को मौका दिया गया है. 


पहले बैटिंग करने उतरी बांग्लादेश का टॉप आर्डर पूरी तरह से बिखर गया  है, टीम इंडिया के गेंदबाजों ने 28 रन पर ही बांग्लादेश के टॉप-तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था. बता दें भारतीय टीम पहले ही फाइनल में पहुंच गई है.