नई दिल्लीः एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को विश्वास में लिया और फिर उसे बड़े आराम से मौत के घाट उतार दिया. हालांकि पुलिस की जांच में उसकी सारी चालाकी धरी रह गई. दरअसल तुर्की के एक व्यक्ति को पुलिस ने उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया है. जिस तरीके से आरोपी ने हत्या की, उसके चलते यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हत्या से पहले ली सेल्फी
तुर्की के निवासी 40 वर्षीय हाकन एसल पर आरोप है कि वह पहले अपनी पत्नी सेमरा एसल को घूमाने के बहाने तुर्की के मुगला स्थित बटरफ्लाई घाटी के ऊंचे पहाड़ी इलाके में लेकर गया. इसके बाद उसने पत्नी के साथ खूब रोमांटिक सेल्फी ली और फिर पत्नी को एक हजार फीट ऊंची पहाड़ी से धक्का दे दिया. इस घटना में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि जिस वक्त महिला की मौत हुई वह 7 माह की गर्भवती थी और इस हादसे में उसके बच्चे की भी मौत हो गई.


आरोप है कि पत्नी को धक्का देने से पहले आरोपी उसके साथ पहाड़ी पर करीब 3 घंटे तक रहा. माना जा रहा है कि इस दौरान वह यह कंफर्म  करना चाहता था कि कोई और तो पहाड़ी पर नहीं है, ताकि उसके जुर्म का कोई गवाह ना हो. 


बीमे की रकम पाने के लिए रची खौफनाक साजिश
द सन की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पति ने पत्नी के बीमे की रकम पाने के लिए यह खौफनाक साजिश रची. बीमे के तौर पर उसे करीब 56 हजार डॉलर मिलने थे. रिपोर्ट के अनुसार, पत्नी की मौत के कुछ दिन बाद ही आरोपी ने बीमे की रकम पाने के लिए क्लेम कर दिया था. हालांकि उसकी यह चालाकी उस वक्त धरी रह गई, जब बीमा कंपनी ने घटना की जांच जारी रहने का हवाला देकर बीमे की रकम देने से इंकार कर दिया. मृतक महिला के भाई का कहना है कि सेमरा की मौत के बाद उन्हें महसूस भी हुआ था कि हाकन उतना दुखी नहीं है, जितना कि अन्य लोग हैं. 


आरोपी ने किया इंकार
वहीं आरोपी हाकन एसल ने उस पर लगे पत्नी की हत्या के आरोपों से इंकार किया है. हाकन का कहना है कि "फोटो लेने के बाद मेरी पत्नी ने अपना फोन बैग में रख दिया था. बाद में उसने मुझसे फिर से फोन मांगा, जब मैं फोन लेने गया तो मैंने उसकी चीख सुनी. जब मैं पीछे मुड़ा तो वह वहां नहीं थी".