राज किशोर सोनी/ रायसेन: मध्य प्रदेश (MP News) के रायसेन से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि जिले के मण्डीदीप सतलापुर तालाब में चार बच्चों की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी लगने के बाद पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने बच्चों के शव को तालाब से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिना बताए घर से निकले थे बच्चे 
पुलिस के अनुसार दोस्त घर पर बिना बताए क्रिकेट खेलने निकले थे उसके बाद वे तालाब में नहाने गए थे परिजन बच्चों को ढूंढ़ते रहे लेकिन बच्चे कहीं पर नजर नहीं आए. इसी बीच सतलापुर के मोजमपुरा तालाब के बाहर चार बच्चों के कपड़े होने की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करके शवों को निकालवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मरने वाले चारों बच्चे सतलापुर के निवासी थे और सभी दोस्त थे. 


इसके अलावा बताया जा रहा है कि शासकीय जमीन पर यह अवैध रूप तालाब खोदा गया है, पुलिस ने राजस्व विभाग को इस संबंध में जानकारी दी है. 


मरने वाले बच्चे 
बच्चों की मौत के बाद आप - पास के इलाके में काफी ज्यादा सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनों की आंखों के आंसू नहीं थम रहे हैं. मृतक बच्चे सतलापुर क्षेत्र में वार्ड नंबर 16 निवासी थे, इसमें चिराग पिता सुनील की उम्र 11 साल, आदर्श पिता बबलू बमोरिया उम्र 8 साल, जिज्ञासु पिता बबलू उम्र 14 और रिजवान पिता इमरान उम्र 11 साल शामिल हैं. 


पहले भी हो चुकी है घटनाएं
मध्य प्रदेश में पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. बता दें कि इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में गणेश विसर्जन के दौरान प्रतिमा विसर्जित करने गए 3 बच्चे पानी में डूब गए थे. जिसकी वजह से से इनकी मौत हो गई थी. तालाब में दो अन्य बच्चे भी डूबे थे लेकिन उन्हें समय रहते बचा लिया गया था.