MP News: मध्य प्रदेश के दतिया से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने की वजह से 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है. जबकि 25 श्रद्धालु घायल हो गए हैं. सभी श्रद्धालु ग्राम विसवार से ट्रैक्टर की ट्रॉली में सवार होकर रतनगढ़ माता मंदिर पर जवारे चढ़ाने के लिए जा रहे थे, एक्सीडेंट में घायल हुए श्रद्धालुओं को दतिया जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि ग्राम दिसवार के सरपंच बापू दांगी के घर देवी अनुष्ठान था, इस अनुष्ठान में जवारे बोए गए थे इन जवारों को रतनगढ़ माता मंदिर पर अर्पित करना था. जवारों को अर्पण करने के लिए सरपंच के साथ ग्राम के लगभग 200 की संख्या में 6 ट्रैक्टरों पर सवार होकर सुबह लगभग 4:30 बजे श्रद्धालु निकले थे तभी जोरा बागपुरा और मेंथाना पाली के बीच बनी कुरेठा की पुलिया पर ट्रैक्टर पलट गया दुर्घटना में ट्रैक्टर पलटी मारकर पुलिया से लगभग 15 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरा, ट्रॉली के कई लोग दब गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया चिकित्सकों ने घायलों में से पांच को मृत घोषित कर दिया है. हादसे में घायल हुए लोगों से दतिया पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र मिश्रा ने मुलाकात की है और उनका हाल चाल जाना है. घायलों में महिला, पुरुष और बच्चे भी शामिल हैं. 


अन्य हादसे
बीते दिन मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हुए सड़क हादसे में 8 लोगों ने अपनी जान गवाई थी. यह हादसा इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर हुआ था. हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया था जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था. इसके अलावा प्रदेश के देवास के पास भोपाल मक्सी बाईपास पर ट्रक और कंटेनर के बीच एक जोरदार टक्कर हुई थी, जिसके कारण दोनों वाहनों में आग लग गई थी. हादसे में  ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई थी.