Astro Tips: पर्स में जरूर रखें ये चीजें, बदल जाएगी किस्मत! बन सकते हैं अमीर

Astro Tips For Money: ज्योतिष शास्त्र में धन से जुड़े कई उपाय बताए गए हैं, जिनसे व्यक्ति अमीर बन सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपने पर्स में रखने से आपका पर्स कभी खाली नहीं रहेगा. और आपकी किस्मत भी चमक सकती है.

रंजना कहार Thu, 06 Jun 2024-12:32 pm,
1/6

जीवन में हर व्यक्ति चाहता है कि वह बहुत अमीर बने और उसके पास पैसों की कोई कमी न हो. इसके लिए व्यक्ति कड़ी मेहनत भी करता है.  ऐसे में आज हम आपको पंडित सच्चिदानंद त्रिपाठी के अनुसार कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर व्यक्ति अमीर बन सकता है.

 

2/6

ज्योतिष शास्त्र में पीपल के पेड़ को बहुत पवित्र माना गया है. कहा जाता है कि इसमें त्रिदेवों का वास होता है. इसलिए अगर आप अपने पर्स में पीपल का पत्ता रखते हैं तो त्रिदेवों के आशीर्वाद के साथ-साथ आपको देवी लक्ष्मी की भी कृपा प्राप्त होती है.

 

3/6

ज्योतिष शास्त्र में गोमती चक्र को शुभ माना गया है. इसे सुख-समृद्धि और उन्नति का प्रतीक माना जाता है. मान्यता है कि इसे पर्स में रखने से व्यक्ति खूब तरक्की करता है और उसके घर में सुख-समृद्धि आती है.

 

4/6

पर्स में कमल की जड़ रखना भी शुभ माना जाता है. क्योंकि कमल का संबंध देवी लक्ष्मी से माना जाता है. इससे देवी लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. अगर कोई व्यक्ति इसे अपने पर्स में रखता है तो वह अमीर बन सकता है.

 

5/6

ज्योतिष शास्त्र में चावल को भी बहुत शुभ माना गया है. अगर कोई व्यक्ति धन प्राप्ति के रास्ते खोलना चाहता है तो उसे पीले चावल एक डालकर अपने पर्स में रखना चाहिए. ऐसा करने से धन की प्राप्ति हो सकती है.

 

6/6

अगर आप अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार करना चाहते हैं तो अपने पर्स में चांदी का सिक्का रखें. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पर्स में चांदी का सिक्का रखने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link