Photos: रियल लाइफ हीरो बने मशहूर एक्टर देव पटेल, चाकूबाजी में बचाई युवक की जान

नई दिल्लीः भारतीय मूल के मशहूर एक्टर देव पटेल ने एक व्यक्ति की जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. इसके लिए लोग देव पटेल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर देव पटेल की इस हिम्मत के लिए उन्हें खूब सराहा जा रहा है. दरअसल घटना ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड की है. देव पटेल भी एडिलेड में ही रहते हैं. जहां एक कपल के बीच झगड़े में देव पटेल रियल लाइफ हीरो बन गए.

Thu, 04 Aug 2022-7:04 pm,
1/5

इसके अलावा देव पटेल (Dev Patel) ने लॉयन, होटल मुंबई, द मैन हू नो इनफिनिटी जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. लॉयन के लिए देव पटेल को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का प्रतिष्ठित बाफ्टा अवार्ड भी मिला था. 

2/5

देव पटेल (Dev Patel) पेशे से एक्टर हैं और कई मशहूर फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. साल 2008 में आई डैनी बॉयल की फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर में भी देव पटेल ने अहम भूमिका निभाई थी.

3/5

इस घटना में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. वहीं पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

4/5

बताया जा रहा है कि देव पटेल (Dev Patel) युवक को बचाने के लिए चाकूबाजी के बीच आ गए. इसके बाद जब तक एंबुलेंस और पुलिस मौके पर नहीं पहुंच गई, तब तक वह युवक की देखभाल भी करते रहे. 

5/5

खबर के अनुसार, देव पटेल (Dev Patel) मंगलवार को एडिलेड में एक जनरल स्टोर में अपने एक दोस्त के साथ गए थे. इस दौरान वहां एक कपल के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि लड़की ने लड़के पर चाकू से हमला कर दिया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link