HULK बनने के चक्कर में किया ऐसा काम, हो गई मौत, देखिए शॉकिंग Photos

नई दिल्लीः हर व्यक्ति चाहता है कि वह स्वस्थ रहे और आकर्षक दिखे लेकिन कई बार आकर्षक दिखने की चाहत सनक बन जाती है. ऐसी ही सनक ब्राजील के बॉडी बिल्डर वाल्दिर सेगातो को थी. दरअसल वाल्दिर फिल्मों के एक्शन हीरो हल्क जैसी बॉडी बनाना चाहते थे. यह चाहत उनकी मौत की वजह बन गई.

जी मीडिया ब्‍यूरो Fri, 05 Aug 2022-8:09 pm,
1/6

दरअसल वाल्दिर सेगातो अपनी मसल्स को बढ़ाने के लिए खतरनाक सिंथोल तेल के इंजेक्शन लेते थे. यह इंजेक्शन वह सालों से ले रहे थे. 

2/6

इस खतरनाक तेल के चलते उनकी बॉडी के कुछ पार्ट्स जैसे बाजू, छाती, कंधे आदि बहुत ज्यादा बढ़ गए, जिसके चलते वाल्दिर बेहद अजीब दिखने लगे थे. 

3/6

हाल ही में अपने 55वें जन्मदिन पर वाल्दिर की मौत हो गई. बता दें कि सिंथोल ऑयल के खतरे को लेकर डॉक्टरों ने पहले ही वाल्दिर को आगाह कर दिया था लेकिन वाल्दिर ने अपनी सनक के आगे किसी की नहीं सुनी. 

4/6

वाल्दिर ने बताया था कि मशहूर बॉडी बिल्डर आर्नोल्ड शवार्जनेगर उनकी प्रेरणा है. साथ ही फिक्शनल कैरेक्टर हल्क भी उन्हें खूब पसंद थे. अपनी पसंद के चलते वाल्दिर ने अपनी मसल्स को बढ़ाने के लिए शॉर्टकट अपनाया और अपने शरीर का नुकसान कर बैठे.

5/6

बता दें कि सिंथोल ऑयल बेंजिल एल्कोहल और लिडोकेन जैसे तत्वों का मिश्रण होता है. यह तंत्रिका तंत्र, दिल और सेरिब्रल स्ट्रोक का खतरा होता है.

6/6

वाल्दिर अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते थे. इसके चलते वह सोशल मीडिया पर खासे लोकप्रिय भी रहे.  

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link