Jyotish Upay: किन्नरों से आशीर्वाद में मांग लें ये एक चीज, चमक जाएगी आपकी किस्मत!

kinnar Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किन्नरों की दुआओं का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है. ऐसा कहा जाता है कि अगर कोई किन्नर खुश होकर किसी को आशीर्वाद दे दे तो उसके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो किन्नर से आशीर्वाद में लेनी चाहिए.

रंजना कहार Sun, 05 May 2024-10:40 am,
1/7

ऐसा कहा जाता है कि किन्नरों का आशीर्वाद लेने से जीवन की सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं. अगर किन्नर आपको खुले दिल से आशीर्वाद दे तो समझ लें कि आपकी किस्मत चमकने वाली है. ऐसे में आज हम आपको मध्य प्रदेश के पंडित सच्चिदानंद त्रिपाठी के अनुसार बताने जा रहे हैं कि किन्नरों से क्या मांगना चाहिए.

 

2/7

अगर आप पैसों से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं तो एक रुपये का सिक्का आपकी इन समस्याओं का समाधान कर सकता है. आइए जानते हैं किन्नर से जुड़ी जानकारी.

 

3/7

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप किन्नर से एक रुपए के सिक्के की दुआ मांग सकते हैं. किन्नर के पास से मिला यह सिक्का इस बात का संकेत देता है कि आपको जीवनभर धन-दौलत मिलती रहेगी. इस सिक्के को अपने पर्स में रखें. इससे पैसों की कमी दूर हो सकती है.

 

4/7

बता दें कि बुधवार के दिन किन्नरों से आशीर्वाद लेना बहुत फायदेमंद होता है. अगर आपके घर में बच्चे हैं तो बुधवार के दिन बच्चे को किन्नर की गोद में रखें और आशीर्वाद दिलवाएं. ऐसा माना जाता है कि किन्नरों से मिली दुआ से बच्चे की किस्मत चमक जाती है.

 

5/7

हिंदू धर्म में किन्नरों को दान देने की परंपरा सदियों से चली आ रही है. अगर कड़ी मेहनत के बावजूद भी आपको किसी काम में सफलता नहीं मिल रही है तो किन्नर को हरा वस्त्र और श्रृंगार का सामान दें. इससे आपके काम बनने लगेंगे.

 

6/7

किन्नरों को कभी भी पुराने कपड़े दान नहीं करने चाहिए. किन्नरों को हमेशा नए कपड़े देने चाहिए. पुराने कपड़े देने से किन्नर की दुआ नहीं मिलती है.

 

7/7

(Disclaimer: यहां दी गई सारी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link