राम की नगरी में Bhool Bhulaiyaa-3 की शूटिंग, Animal की तृप्ती डिमरी के साथ धमाल करेंगे कार्तिक आर्यन

Bhool Bhulaiyaa 3 Shooting: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म `भूल भुलैया 3` की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन मध्य प्रदेश के निवाड़ी शहर की पर्यटन नगरी ओरछा पहुंचे हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के कुछ अहम सीन ओरछा में शूट किए जाएंगे.

रंजना कहार Tue, 02 Jul 2024-4:12 pm,
1/7

फिल्म 'भूल भुलैया 3' के अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन मध्य प्रदेश के ओरछा पहुंच चुके हैं. ओरछा से कार्तिक आर्यन की एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं.

 

2/7

कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी भी फिल्म की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंच गई हैं. उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह ओरछा पहुंचकर काफी खुश नजर आ रही हैं. बता दें कि फैंस कार्तिक और तृप्ति को एक साथ में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

3/7

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी. माधुरी दीक्षित भी ओरछा पहुंच चुकी हैं. वह कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म की शूटिंग करेंगी.

 

4/7

बताया जा रहा है कि 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग ओरछा के किले और प्राकृतिक खूबसूरती के बीच होगी. फिल्म में ओरछा के किले और प्राकृतिक धरोहरें देखने को मिलेंगी. क्योंकि भूल भुलैया एक सेमी हॉरर फिल्म है. ऐसे में फिल्म में किले और बड़ी प्राकृतिक धरोहरों को दिखाया गया है.

 

5/7

बता दें कि विद्या बालन 'भूल भुलैया 3' में भी नजर आएंगी. कुछ समय पहले ही मेकर्स ने उनकी कास्टिंग कन्फर्म की है. वह साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने शाइनी आहूजा और अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर की थी.

 

6/7

फिल्म 'भूल भुलैया 3' का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 'भूल भुलैया 2' का निर्देशन किया था. यह फिल्म इस साल के अंत में दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी.

 

7/7

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' साल 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. वहीं अब फैन्स रूह बाबा को फिर से इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link