Netaji ka Chat Box: महतारी वंदन योजना को लेकर भूपेश बघेल ने किया पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे

Mahatari Vandana Yojana Launch: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 मार्च 2024 को छत्तीसगढ़ की महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया. उन्होंने महतारी वंदन योजना की शुरुआत की और इस योजना की पहली किस्त जारी की. योजना के तहत विवाहित महिलाओं को हर महीने 1,000 रुपये दिए जाएंगे. इस योजना को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. आइए देखते हैं.

रंजना कहार Sun, 10 Mar 2024-8:36 pm,
1/8

महतारी वंदन योजना को लेकर भूपेश बघेल ने किया पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे

 

2/8

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर लगाकर छत्तीसगढ़ की जनता को छलने वाले इन छलियों का दुस्साहस तो देखिए. महतारी के नाम पर हो रहे कार्यक्रम से छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर ही गायब कर दी है.चुनाव ख़त्म होते ही ये "महतारी वंदन योजना" से महिलाओं का नाम काटने का सिलसिला शुरू करेंगे.

 

3/8

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब तो लगता है भाजपा हमारे छत्तीसगढ़ के राजगीत को भी बंद करदे तो कोई ताज्जुब नहीं होगा. छत्तीसगढ़ की अपनी एक संस्कृति है जिसे कका आपने 5 सालों में जीवंत करने का अद्भुत कार्य किया, किंतु भाजपा छत्तीसगढ़ की धरोहर हमारी संस्कृति का सम्मान नहीं करती.

 

4/8

दूसरे यूजर ने लिखा कि अपनी जन्मभूमि, कर्मभूमि, मातृभूमि का अपमान करने वाले भारतीय जनता पार्टी को छत्तीसगढ़ की जनता सबक सिखाने को तैयार खड़ी हैं. जय छत्तीसगढ़.

 

5/8

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि भाजपा का पिछला रिकॉर्ड:- "चुनाव के बेरा बोनस! फेर चार साल तक तै कोन अच?" "चुनावी साल राशन कार्ड की बहार! चुनाव के बाद छंटनी की बौछार!" भाजपा का नया रिकॉर्ड:-"लोकसभा बर महतारी वंदन! फेर चार साल तक घिसौ चंदन!"

 

6/8

एक यूजर ने लिखा छत्तीसगढ़ के लूटेरों को छत्तीसगढ़ की जनता ने महतारी शक्ति ने चुनाव में हरा कर बाहर का रास्ता दिखा दिया है, तकलीफ तो होगी ही समझ सकते है. जय छत्तीसगढ़ महतारी.

 

7/8

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुमको तो जनता ने सबक सिखा दिया है ये याद रखो.

 

8/8

एक यूजर ने लिखा जली न जली न 1000 रुपए महतारी मां को मिल रहा आप को ये बात हजम नही हो रही आप के जैसे नही 2500 को चुनाव के समय कुछ महीने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता बाट दिया वो भी कुछ को मिला नहीं. अब महतारी मां बहन को मिल रहा बहुत पीड़ा हो रही अबकी बार 400 पार ही है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link