Road Safety: अंक तालिका में टॉप करना चाहेगी टीम इंडिया, आज अफ्रीका से मुकाबला, यहां देखें Live

इंडियन टीम (India Legends) आज अपना लीग फेज का अंतिम मुकाबला खेलेगी, वहीं अफ्रीकी टीम (Africa Legends) का अंतिम मुकाबला 15 मार्च को बांग्लादेश (Bangladesh Legends) से होगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 13 Mar 2021-9:42 am,
1/9

शाम 7 बजे से होगा मुकाबला

दोनों टीमों के बीच मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Cricket Stadium, Raipur) में शाम 7 बजे से खेला जाएगा. इंडियन टीम (India Legends) आज अपना लीग फेज का अंतिम मुकाबला खेलेगी, वहीं अफ्रीकी टीम (Africa Legends) का अंतिम मुकाबला 15 मार्च को बांग्लादेश (Bangladesh Legends) से होगा. 

2/9

जीतते ही पहले स्थान पर पहुंचेगी टीम इंडिया

इंडिया लीजेंड्स की टीम टूर्नामेंट में 4 में से 3 मुकाबले जीत कर 12 अंकों के साथ दूसरे स्थान है. इंडिया अगर मैच जीतती है तो वह श्रीलंका के बराबर 16 अंक लेकर पहले स्थान पर पहुंच जाएगी. टीम इंडिया का रन रेट श्रीलंका से बेहतर है, ऐसे में श्रीलंका दूसरे नंबर पर रहेगी. 

3/9

इंडिया लीजेंड्स

सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ, एस बद्रीनाथ, युवराज सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान, मुनाफ पटेल, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा, विनय कुमार, नोएल डेविड, नमन ओझा

4/9

सेमीफाइनल में जगह बनाना चाहेगी अफ्रीका

दक्षिण अफ्रीका की टीम 3 में से 2 मुकाबलों में जीत के बाद 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. आज मैच जीतने पर उसके 12 अंक होंगे, ऐसे में टीम अगर आखिरी मुकाबला हारती भी है तो वह सेमीफाइनल के लिए जरूरी टॉप-4 टीमों में ही फिनिश करेगी. श्रीलंका और इंडिया पहले दो स्थान पर हैं, वहीं अफ्रीका और इंग्लैंड क्रमशः तीसरे और चौथे स्थान पर काबिज हैं.

5/9

दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स

जोंटी रोड्स (कप्तान), अल्विरो पीटरसन, लॉयड नॉरिस जोन्स, लूट्स बोसमैन, गार्नेट क्रुगर, मखाया एंटिनी, मोंडे ज़ोंडेकी, नैंटी हेवर्ड, रोजर टेलीमाकस, थांडी साबालाला, जस्टिन केंप, ज़ेंडर डी ब्रुइन, एंड्रयू पुटीक

6/9

दोनों ही टीमों ने पिछला मुकाबला इंग्लैंड से खेला

इंडिया ने अपना एकमात्र मुकाबला इंग्लैंड लीजेंड्स से 6 रनों से हारा था. वहीं अफ्रीका ने पिछले मुकाबले में इंग्लैंड लीजेंड्स को ही 8 विकेट से हराया था. इंग्लैंड टीम अपने अंतिम दो मुकाबले श्रीलंका और वेस्टइंडीज से खेलेगी. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए उन्हें दो में से एक मुकाबले में जीत की जरूरत है. टूर्नामेंट की बाकी दो टीमें वेस्टइंडीज और बांग्लादेश हैं. 

7/9

कल के मुकाबले में वेस्टइंडीज ने दर्ज की अपनी पहली जीत

बांग्लादेश लीजेंड्स सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है, वहीं वेस्टइंडीज अगले मैच में अपनी जीत के साथ ही चाहिए कि दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड अपने अंतिम सभी मुकाबले हार जाएं. हालांकि वेस्टइंडीज की टीम ने अपना एकमात्र मुकाबला 12 मार्च को बांग्लादेश से ही जीता. टीम ने बांग्लादेश से मिले 170 रनों के लक्ष्य को 5 विकेट खोकर 19वें ओवर में हासिल कर लिया. 

8/9

टूर्नामेंट के बचे हुए मैच

13 मार्च-  इंडिया लीजेंड्स बनाम साउथ अफ्रीका लीजेंड्स- शाम 7 बजे से 14 मार्च- श्रीलंका लीजेंड्स बनाम इंग्लैंड लीजेंड्स- शाम 7 बजे से 15 मार्च- साउथ अफ्रीका लीजेंड्स बनाम बांग्लादेश लीजेंड्स- शाम 7 बजे से 16 मार्च- इंग्लैंड लीजेंड्स बनाम वेस्टइंडीज लीजेंड्स- शाम 7 बजे से 17 मार्च- पहला सेमीफाइनल- शाम 7 बजे से 19 मार्च- दूसरा सेमीफाइनल - शाम 7 बजे से 21 मार्च- फाइनल- शाम 7 बजे से

9/9

यहां देख सकेंगे मैच (Live telecast)

सीरीज के सभी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होंगे. मैचों को टीवी पर कलर्स सिनेप्लेक्स (Colors Cineplex) और कलर्स रिश्ते (Colors Rishtey) चैनल पर देख सकेंगे. वहीं OTT प्लेटफॉर्म पर सीरीज के मैचों को वूट (Voot) और जियो टीवी (Jio TV) पर देखा जा सकेगा. मैच की हाइलाइट्स आप यूट्यूब पर कलर्स (Colors) चैनल पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link