Weekly Horoscope: इस सप्ताह मालामाल हो सकते हैं कन्या, वृश्चिक सहित ये 4 राशि वाले लोग! ये रहें सावधान

हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं. आज जून का आखिरी दिन है. कल नए सप्ताह की शुरूआत होगी, इस सप्ताह कई ग्रह-नक्षत्रों और संयोग का असर सभी 12 राशियों को पड़ेगा.

अभिनव त्रिपाठी Sun, 30 Jun 2024-2:42 pm,
1/12

मेष- मेष राशि वालों के लिए ये सप्ताह तरक्की दिलाने वाला हो सकता है. संतान के प्रति समझदारी के साथ कदम उठाना होगा. दुश्मनों से सावधान रहें. 

2/12

वृषभ- वृषभ राशि वालों के लिए ये सप्ताह परेशानियों से भरा हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों को अपनी सीनियर की डांट सुननी पड़ सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है.

3/12

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह अच्छा गुजर सकता है. बिजनेस में बढ़ोतरी हो सकती है. कोर्ट कचेहरी के मामलों में विजय हासिल हो सकती है. 

4/12

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए इस सप्ताह सावधान रहने की जरूरत है बिजनेस के क्षेत्र में घाटा लग सकता है. दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत है. 

5/12

सिंह- सिंह राशि वालों के लिए ये सप्ताह उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. किसी अपने से बेवजह की बहस हो सकती है. परिवार में कलेश बढ़ सकता है. 

6/12

कन्या-  कन्या राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह सौभाग्य लेकर आ रहा है. इस सप्ताह आपको बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. आय के नए स्रोत बनेंगे. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

7/12

तुला- तुला राशि वालों की इस सप्ताह जेब ढीली हो सकती है. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानी हो सकती है. दवा में पैसा खर्च हो सकता है. 

8/12

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. लोग आपकी सराहना करेंगे. आपके काम से लोग प्रभावित होंगे. अपनी जीवनशैली में अनुशासन रखना होगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. 

9/12

धनु- धनु राशि के जातकों को हिम्मत से काम लेना होगा. आप सामने आने वाली हर चुनौती पर विजय पाएंगे. नौकरीपेशा लोगों को मनपसंद प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा. 

10/12

मकर- मकर राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशियों से भरा रहेगा. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. कारोबारियों को समस्याओं का समाधान मिलेगा. 

11/12

कुंभ- कुंभ राशि के जातकों के लिए  ये सप्ताह अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 

12/12

मीन- मीन राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशियोंभरा रहेगा. पूरे सप्ताह आप उर्जावान रहेंगे. कारोबारियों को बड़ा मुनाफा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिल सकती है. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link