PM Modi In Harda: मध्यप्रदेश की 6 लोकसभा सीटों पर पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है. अन्य सीटों पर वोटर्स को साधने के लिए लगातार ही राजनीतिक दल के नेता चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी 24 अप्रैल को बैतूल हरदा लोकसभा क्षेत्र में बड़ी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. पीएम मोदी की सभा की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन ने युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि पीएम मोदी बैतूल-हरदा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी दुर्गादास उइके के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसको लेकर बीजेपी तैयारियों में जुट गई है.


पीएम मोदी बनेंगे दूसरे प्रधानमंत्री!
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित हरदा दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं. बताया ये भी जा रहा है कि पीएम मोदी देश के दूसरे प्रधानमंत्री होंगे, जो हरदा जिले में आएंगे. इसके पहले स्व. इंदिरा गांधी हरदा में आ चुकी हैं. 24 अप्रैल को पीएम मोदी हरदा के अबगांव खुर्द में पहुंचेंगे. यहां चुनावी जनसभा होगी.


MP की 6 सीटों पर वोटिंग का एनालिसिस, जानिए किस सीट पर कैसा रहा मतदान


बैतल लोकसभा सीट से दुर्गादास उइके फिर मैदान में
गौरतलब है कि हरदा जिला बैतूल लोकसभा सीट में आता है. यहां से बीजेपी ने दुर्गादास उइके को दूसरी बार मैदान में उतारा है. बीजेपी ने यहां एक लाख लोगों के आने की टारगेट रखा.


वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरदा कलेक्टर ने बताया कि 24 अप्रैल को पीएम का प्रस्तावित दौरा है, जिसके संबंध मे सुरक्षा और क़ानून व्यवस्था को दृष्टिगत व्यवस्था दुरुस्त की जा रही हैं.  सुरक्षा के लिहाज से तीन हैलीपेड भी बनाये गए हैं.


पीएम का एमपी का पांचवा दौरा
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर 24 अप्रैल को हरदा आते हैं तो ये उनका एमपी में 5वां दौरा होगा. इससे पहले पीएम मोदी ने 7 अप्रैल को जबलपुर में रोड शो किया था. 9 अप्रैल को उन्होंने बालाघाट में सभा की थी. 14 अप्रैल को नर्मदापुरम और 19 अप्रैल को दमोह में जनसभा को संबोधित किया था.