Raju Srivastava Death: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया. वो करीब डेढ़ महीने से अस्पताल में भर्ती थे. बता दें कि राजू दिल्ली के एम्स में भर्ती थे. बता दें कि एक कॉमेडियन, टीवी सेलिब्रिटी होने के साथ ही राजू श्रीवास्तव भाजपा के नेता भी हैं. 25 दिसंबर 1963 को कानपुर के एक मध्यम वर्गीय परिवार में राजू श्रीवास्तव का जन्म हुआ था. राजू श्रीवास्तव गजोधर भैया के नाम से पूरे देश में मशहूर थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि



सीएम शिवराज ने दी श्रद्धांजलि
सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 
हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गये.



 



एक महीने पहले हुए थे भर्ती
बता दें कि करीब 41 दिनों से राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती थे. उन्हें 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया था. उन्हें जिम में वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आय़ा था. 


1980 से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय
गौरतलब है कि 1980 के दशक से राजू मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय थे. 2995 में उन्हें स्टैंड अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन के बाद काफी लोकप्रियता हासिल की थी. इसके अलावा उन्होंने हिंदी फिल्मों आमदनी अठन्नी खर्चा रुपया और बॉम्बे टू गोवा में भी काम किया है.


100% ब्लॉकेज मिला था
राजू श्रीवास्तव का AIIMS में राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी. जिसमें हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100% ब्लॉकेज मिला था.


उज्जैन में उनके लिए हुई थी पूजा
वहीं बीते दिनों विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के दरबार में प्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की कामना की जा रही थी. महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों द्वारा बाबा महाकाल के गर्भ गृह में और सिद्धिविनायक मंदिर में राजू श्रीवास्तव की तस्वीर रखकर विशेष पूजन अभिषेक किया गया था. इस समय मंदिर में आए दिन उनके चाहने वाले व साथी कलाकार पूजन करवाने पहुंचे थे और महामृत्युंजय जाप करवा रहे हैं.


खबर का अपडेट जारी है