Rewa Child Fell Borewell: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बोरवेल में गिरे मयंक को बाहन निकाल लिया गया है. करीब 45 घंटे बाद रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म हो गया है. बच्चे को सीधे हॉस्पिटल भेजा गया है. फिलहाल उसकी हेल्थ को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. राज्य आपदा आपातकालीन प्रतिक्रिया बल (एसडीईआरएफ) और स्थानीय प्रशासन की एक टीम बच्चे को निकालने के काम में लगी थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, घटना स्थल से घटनास्थल से सीधे एम्बुलेंस के जरिये मयंक को अस्पताल ले जाया गया. आज सुबह रेस्क्यू टीम को बोरवेल में गिरे मयंक की लोकेशन मिल चुकी थी. किसी भी वक्त रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म किया जा सकता था. वहीं एंबुलेंस को भी अलर्ट मोड पर रख दिया गया था. घटनास्थल पर मौजूद एसपी विवेक सिंह ने जानकारी दी है कि बोरवेल से बच्चे को निकालने के तुरंत बाद ही अस्पताल ले जाया जाएगा. 



बोरवेल में गिरा बच्चा
दरअसल ये पूरा  मामला त्योंथर क्षेत्र के मनिका गांव का है. जहां शुक्रवार दोपहर को गेंहू के खेत में खेलते-खेलते अचानक 6 साल का मयंक आदिवासी खुले बोरवेल में गिर गया था.


3 साल से खुला पड़ा था बोरवेल 
बताया जा रहा है कि खेत में मौजूद ये बोरवेल 3 साल से खुला पड़ा है. पानी न मिलने के चलते इसके मालिक हीरामणि मिश्रा ने इसे खुला छोड़ दिया था. परिजनों का आरोप है कि खेत के मालिक ने मयंक को बोरवेल में गिरते देख लिया था, फिर भी यह बात किसी को बताई नहीं. चुपचाप वहां से चले गए. परिजनों का ये भी आरोप है कि जिला प्रशासन के आला-अधिकारी मौजूद तो हैं लेकिन बच्चे को बाहर निकालने की कोई जानकारी नहीं बता रहे हैं. 


रिपोर्ट - आकाश द्विवेदी


इस खबर पर अपडेट जारी है..