Sagar stone pelting News: मध्य प्रदेश के सागर जिले के सदर इलाके में शनिवार को रंगपंचमी की देर रात को दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद देर रात से ही शहर में तनाव के हालात बने हुए हैं. जानकारी के मुताबिक धार्मिक गाने को लेकर वर्ग विशेष के लोगों ने आपत्ति जताई थी और उसके बाद मामला बिगड़ गया. पुलिस ने इलाके में धारा 144 लगा दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सागर के सदर इलाके में देर रात एक ई-रिक्शा में धार्मिक गाना बज रहा था. जिसे लेकर वर्ग विशेष के लोगों ने आपत्ति जताई और फिर ऑटो चालक के साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद दोनों पक्षों के सैकड़ों लोग सड़क पर आमने-सामने आ गए और जमकर पत्थर बाजी हुई. 


हिंदू संगठनों ने घेरा थाना
पत्थरबाजी के बीच शहर में हालात को बिगड़ते देख पुलिस को आंसू गैस छोड़ना पड़ा. वहीं रात को हिन्दू संगठन के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिंदू संगठनों के साथ नरयावली विधायक केंट थाने पहुंचे और मामले में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. मांगे नहीं मानने पर सदर इलाके को बंद करने का ऐलान किया है.


MP Toll Tax Increase: कार-बस-ट्रक वालों को बड़ा झटका, 1 अप्रैल से MP के 10 हाईवे पर महंगा होगा टोल टैक्स


हालात नियंत्रण में 
मौके पर पहुंचे जिले के एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि दो पक्षो के बीच विवाद हुआ है. इलाके में धारा 144 लगाई गई है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है और उसके बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल सुबह से पूरे इलाके को छावनी में तब्दील किया गया है. हालात नियंत्रण में है.


रिपोर्ट- महेंद्र दुबे


इस खबर पर अपडेट जारी है...