Shajapur Collector: केंद्र सरकार के हिट एंड रन नए कानून के विरोध में ड्राइवरों की हड़ताल का सबसे ज्यादा असर मध्य प्रदेश में देखने को मिला है. हालांकि अब हड़ताल खत्म हो चुकी है. लेकिन सोमवार को शाजापुर जिले के कलेक्टर किशोर कन्याल ने ड्राइवर एसोसिएशन के साथ बैठक की थी. इस बैठक के दौरान उन्होंने गुस्सा दिखाया था, हालांकि बाद में उन्होंने इस मामले में माफी भी मांग ली है. लेकिन मुद्दे पर सियासत भी शुरू हो गई है. कांग्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुम्हारी औकात क्या है 


दरअसल, ड्राइवरों की बैठक में कलेक्टर ने कहा था कि 'कोई भी कानून को अपने हाथ में नहीं लेगा. इतने में एक एक ड्राइवर ने कलेक्टर से कहा कि अच्छे से बोले जिस पर कलेक्टर को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि समझ क्या रिया है, क्या करोंगे तुम, तुम्हारी औकात क्या है.' जिस पर ड्राइवर ने कहा यही तो हमारी लड़ाई है, हमारी कोई औकात नहीं है. जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया और कलेक्टर का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 


कलेक्टर ने दिया स्पष्टीकरण 


हालांकि जब मामला बढ़ता नजर आया तो कलेक्टर ने इस घटना को लेकर स्पष्टीकरण भी दिया. उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य किसी भी तरह से किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था. लेकिन कानून व्यवस्था किसी को भी तोड़ने नहीं दी जाएगी. क्योंकि आम लोगों की सुरक्षा करना भी हमारी जिम्मेदारी होती है. अगर कोई कानून तोड़ेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे. 


कांग्रेस ने साधा निशाना 


मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस का कहना है कि क्या बीजेपी सरकार ड्राइवरों से इस तरह निपटेगी. वहीं मामले में बीजेपी ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया है. ऐसे में यह मामला गर्माया हुआ है. हालांकि प्रदेश में ड्राइवरों ने हड़ताल खत्म कर दी है. 


ये भी पढ़ेंः Hit & Run New Law: आम जनता को बड़ी राहत, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में ड्राइवरों की हड़ताल खत्म, जानिए कैसे बनी बात