कर्ण मिश्रा/जबलपुर: शहर के गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित मालगुजार में कोरोना लॉकडाउन के दौरान पूरा बाजार बंद था. इस बीच एक मोबाइल शॉप की दुकान खुली और शटर बंद था. तभी क्षेत्र के हिंदू संगठन के लोगों ने जब शटर उठाकर देखा तो पाया कि युवक और युवती आपत्तिजनक हालात में मिले है. उसके बाद लोगों ने युवक की पिटाई कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Accident: बिलासपुर जा रही एंबुलेंस ट्रक से टकराई, चालक व कोविड मरीज की मौत, परिजन गंभीर


युवक को दुकान से निकालक मारा
दुकान मालिक और युवती के मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ काफी जमा हो गई, संगठन के लोगों ने युवक को बिना कपड़े के ही दुकान के बाहर निकाला और उसकी पिटाई शुरू कर दी. इस घटना की सूचना मिलते ही गोहलपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया.


केस दर्ज, जांच जारी
गोहलपुर थाना प्रभारी आरके गौतम ने बताया कि दुकानदार युवक पर धारा 188 और आपदा प्रबंधन सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज कर लिया है. बहरहाल पुलिस की मौजूदगी में दोनों को सुरक्षित थाने लाया गया जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.


10वीं फेल ने की नवजात की डिलीवरी, अप्रशिक्षित डॉक्टर कर रहे थे इलाज, इस तरह उजागर हुआ फर्जीवाड़ा


लड़की का आरोपों से इनकार
युवक के साथ पकड़ी गई युवती ने अपने ऊपर और युवक पर लगे सारे आरोपों को खारिज कर दिया है. उसने कहा कि मैं मोबाइल रिचार्ज करवाने आई थी, तभी कई लोग अचानक से आ गए. पुलिस के अनुसार लड़की ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. 


WATCH LIVE TV