Today Weather Update: बीते दिनों से देश भर में नौतपा का असर देखा जा रहा था. भीषण गर्मी के चलते लोग परेशान हो रहे थे. मौसम विभाग ने आज मध्य प्रदेश में बारिश की संभावना जताई है. प्रदेश के तीन दर्जन से अधिक जिलों में आज गरज- चमक के साथ बारिश होगी. साथ ही साथ तेज हवाएं भी चलने की संभावना है. जिसकी वजह से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिलेगी. इसके अलावा छत्तीसगढ़ की बात करें तो यहां के कई जिलों में हल्की बारिश हो सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

MP का मौसम
मध्य प्रदेश के निवासियों को आज गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है. प्रदेश के तीन दर्जन से अधिक जिलों में आज गरज- चमक के साथ हल्की बारिश होने की संभावना है. विभाग के मुताबिक निवाड़ी, दतिया, सिंगरौली, सीधी, उमरिया, छतरपुर, टीकमगढ़, ग्वालियर, भिंड, मुरैना, रीवा, मऊगंज, सतना, मैहर, अनूपपुर, शहडोल, डिंडोरी, नर्मदापुरम, बैतूल, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, देवास, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, दमोह, सागर, भोपाल, विदिशा, रायसेन, सीहोर, अशोक नगर, शिवपुरी, पन्ना में हल्की बारिश की संभावना है. 


पिछले 24 घंटे की बात करें तो प्रदेश में अधिकतम तापमान  47.5 डिग्री सेल्सियस निवाड़ी पीथमपुर में और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस नरसिंहपुर में दर्ज किया गया.