Ujjain News: मध्य प्रदेश में आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. अक्सर आवारा कुत्तों के हमलों की खबरें सामने आती है. इस बीच उज्जैन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुत्ते को देख 7 साल की बच्ची डर कर भागी तो संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई. बच्ची इतना डर गई थी कि तेजी से भागकर घर पहुंची. उसकी धड़कन भी काफी तेज हो गई थी. बच्ची के भागने की घटना CCTV में  कैद हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुत्ते को देख भागी बच्ची
घटना शहर के केडी गेट स्थित बोहरा बाखल की है. यहां एक 7 साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी वहां एक स्ट्रीट डॉग आ गया. कुत्ते को देख मासूम घबरा गई. डर के मारे वह तेजी से दौड़ती हुई घर पहुंची. परिजनों ने बताया कि बच्ची घबराकर घर पहुंची. उसे उल्टी होने लगी. उल्टी के बाद बह बेहोश हो गई. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


CCTV में कैद हुई घटना 
कुत्ते को देखकर बच्ची के भागने की पूरी घटना CCTV  में भी कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कुत्ते पर नजर पड़ते ही बच्ची ने तेजी दौड़ना शुरू कर दिया. परिजनों ने बताया कि घर पहुंचने पर बच्ची उल्टियां करने लगी. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


कांग्रेस विधायक ने जताई नाराजगी
इस हादसे के बाद बच्ची के परिजनों और समाज के लोगों ने शहर का कमरी मार्ग बाजार बंद कर चक्का जाम कर दिया. उनको समर्थन देने कांग्रेस विधायक महेश परमार भी पहुंचे. विधायक महेश परमार ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई. उन्होंने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि शहर में आवारा कुत्तों के हमले के चलते 3 लोगों को मौत हो गई है. लेकिन इन हादसों के बाद भी प्रसाशन और नगर निगम की टीम बेखबर है.


ये भी पढ़ें- हरियाणा में कितना कारगर होगा CM मोहन का 'यादव' फैक्टर! सीएम बिखेरेंगे जलवा या फिर फीका पड़ेगा जादू?


लगातार बढ़ रहे कुत्तों के हमले
उज्जैन में हर महीने करीब 150 से ज्यादा डॉग बाइट के मामले सामने आ रहे हैं. करीब 20 दिन पहले कुत्ते के काटने से एक युवक की मौत हो गई थी. युवक जब काम पर जा रहा था तब उसे आवारा कुत्ते ने काट लिया था. करीब 20 दिन बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. युवक डॉग बाइट के चलते रैबिज का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई.


इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE  मीडिया


ये भी पढ़ें-  खरगोन के बाकी माता मंदिर में अनोखी परंपरा, महिलाएं गाती हैं गीत और पुरुष करते हैं गरबा


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!