Madhya Pradesh News: महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे एक विदेशी यूट्यूबर को लस्सी में भांग का स्वाद इतना पसंद आया कि उसने ओवरडोज ले लिया. अब ये ओवरडोज ऐसा भारी पड़ा कि वह सीधे अस्पताल पहुंच गया. जी हां, ब्रिटिश यूट्यूब इंफ्लुएंसर ने स्वाद के चक्कर में इतनी ज्यादा भांग लस्सी पी ली कि उसे फूड पॉइजनिंग हो गई. इसके बाद उसे ठीक होने के लिए अस्पताल में एडमिट होना पड़ गया. इस बारे में खुद  यूट्यूब इंफ्लुएंसर ने वीडियो जारी कर जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारी पड़ा भांग का ओवरडोज
MP की धार्मिक नगरी उज्जैन में हर रोज बड़ी संख्या में देश-विदेशों से पर्यटक पहुंचते हैं. इस कड़ी में एक विदेशी पर्यटक और यूट्यूबर भारत भ्रमण के दौरान उज्जैन पहुंचा. यहां यूट्यूबर ने भांग लस्सी की दुकान पर भांग लस्सी पी. उसे स्वाद इतना अच्छा लगा कि वो उसने काफी ज्यादा लस्सी पी ली. वहीं, भांग लस्सी पीते हुए का वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किया.


हुई फूड पॉइजनिंग
हैरान करने वाली बात ये है कि यूट्यूबर ने भांग लस्सी का वीडियो शेयर करते हुए लिख कि भांग लस्सी पीने के बाद फूड पॉइनिंग हो गया. आलम ये हुआ कि यूट्यूबर को हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. यूट्यूबर ने एक वीडियो हॉस्पिटल का भी साझा किया जिसमें वो एडमिट है. इसमें वह डॉक्टर और स्टाफ के सामने बच्चों की तरह रोता-बिलखता नजर आ रहा है. 


ये भी पढ़ें-  इस सप्ताह मिलेगा माता रानी का आशीर्वाद, इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल


10 दिन पुराना है वीडियो
जानकारी के मुताबिक यूट्यूबर का नाम सैमपीपर है. वहीं, वीडियो लगभग 10 दिन पुराना है.अब यूट्यूबर की तबियत में सुधार है. 


इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


ये भी पढ़ें-  सुख और सौभाग्य के लिए नवरात्रि के 9 दिन पहनें 9 रंग, देखें सभी दिनों के रंग की लिस्ट


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!