शादीशुदा रिश्ते को खुशहाल बनाने के लिए बहुत मेहनत लगती है. इसे चलाने के लिए एक दूसरे का सम्मान, और संवाद दोनों होना जरूरी है. लेकिन कुछ बातें ऐसी हैं, जो छुपाकर रखना चाहिए.

Shikhar Negi
May 17, 2023

अपने एक्स के लिए फीलिंग्स

शादी के पहले पिछले कई रिश्तों की कुछ भावनाएं या जुड़ाव मन में हो सकती हैं , लेकिन उन्हें कभी अपने शादीशुदा रिश्ते में न पड़ने दें. वरना ऐसे में पति नाराज हो सकते है.

पति के परिवार की बुराई

कोई भी लड़का अपने परिवार की मां-बहनों के बारे में बुराई नहीं सुन सकता है. अगर आपको सुसराल वालों से कोई दिक्कत है तो उसे पति के साथ बैठ कर सुलझाए.

पति को नापसंद करते है

हो सकता है शादी के पहले से आपके पति को उनके परिवार वाले ज्यादा पसंद नहीं करते हो. या फिर उनकी बनती ना हो तो आप ऐसे में पति को अपना साथ दे सकती है.

किसी के प्रति आकर्षण

अगर आप किसी ऑफिस में काम करती हो और वहां आपको कोई पसंद आ गया हो तो इसे अपने पति के साथ शेयर न करें. वरना इस तरह की बातें आपके रिश्तों को खराब करेगी.

टॉक्सिक व्यवहार

अगर आपको अपने पति की कोई हरकत, कोई बात पसंद नहीं आ रही है तो आप इसे साधारण तरीके से बता सकती है. क्योंकि पति अपनी पत्नी का टॉक्सिक व्यवहार ज्यादा पंसद नहीं करता.

जमा किए गए पैसे

भारत में अधिकतर महिलाएं अपने बचत के पैसे बचा कर रखती है. जो मुसीबत के समय काफी काम आते हैं, तो ये बातें भी अपनी पति को नहीं बतानी चाहिए.

बहन की बातें

हर औरत अपनी बहन से निजी बातें शेयर करती है, लेकिन इस बारें में कभी भी अपने पति को नहीं बतानी चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि ये पति को गलत लग सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story