ये हैं MP के फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स

Zee News Desk
May 21, 2024

ज़ाकिर खान से लेकर रज करिश्मा तक, एमपी में कई फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स. चलिए जानते हैं उनके बारे में--

ज़ाकिर खान( Zakir Khan)

इंदौर के ज़ाकिर खान बेहद की फेमस कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स है. इंस्टाग्राम पर इनके 6.2 M फोल्लोवेर्स है. युथ ज़ाकिर खान सख्त लौंडे के नाम से जानते हैं.

अद्वितीय कुलश्रेष्ठ( Aditiya kulshreshth)

अद्वितीय कुलश्रेष्ठ जो कि कुलु के नाम से फेमस है, कॉमेडियन, लेखक, अभिनेता के साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है. इंस्टाग्राम पर कुलु  के 30 हजार फोल्लोवेर्स है. ये अकसर आपको तन्मय भट्ट के यूट्यूब वीडियो में नजर आते हैं.

हसीब खान(Hasib Khan)

इंस्टाग्राम पर 307K फोल्लोवेर्स वाले हसीब खान भोपाल के रहने वाले हैं. ये भारत के फेमस  कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में से एक है.

रॉबिन जिंदल(Robin jindal)

ओये इंदौरी के नाम से फेमस रॉबिन इंदौर के रहने वाले हैं. इंस्टाग्राम पर इनके फेंस के तरफ से इनको बड़ा प्यार मिलता है. इंस्टाग्राम पर इनके 7.1M फोल्लोवेर्स है.

रज करिश्मा( RJ Karishma)

करिश्मा मध्य प्रदेश के इंदौर से है. मध्य प्रदेश के फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में से एक है. हाल ही में इनको आपने कान्स फिल्म फेस्टिवल्स में देखा होगा. इंस्टाग्राम पर उनकी 7.1M फोल्लोवेर्स है.

राज शमनी(Raj Shamani)

राज शमनी भारत के फेमस पॉडकास्ट में से आते है.इंस्टाग्राम पर इनकी 2.2 M फोल्लोवेर्स हैं.

आकांक्षा पुरी(Akanksha Puri)

अभिनेत्री आकांक्षा पुरी भोपाल से है. इंस्टाग्राम पर उनके फोटो और रील्स के सभी दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर इनके 3.6 M फोल्लोवेर्स हैं.

ईशा मालवीय(Isha Malviya)

ईशा एमपी के होशंगाबाद से है, उन्होंने 2017 में मिस मध्य प्रदेश का खिताब जीता था. इंस्टाग्राम पर ईशा के 2.2M फोल्लोवेर्स हैं.

VIEW ALL

Read Next Story