Weekly Horoscope: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जून का ये सप्ताह?

Ruchi Tiwari
Jun 22, 2024

मेष (Aries)

मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह सोच-समझकर फैसले लेने होंगे. क्रोध को काबू में रखें. लाइफ पार्टनर का साथ मिलने से अच्छा महसूस करेंगे.

वृष (Taurus)

वृष राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने खर्चे पर नियंत्रण करने की जरूरत है. इमोशनल होने से बचें और किसी की बातों में आसानी से न आएं.

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के इस सप्ताह दोस्तों के सहयोग से रुके हुए काम पूरे हो जाएंगे. अपने खर्च पर नियंत्रण करें. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह यात्रा पर जाना पड़ सकता है. कोई भी फैसला सोच-समझकर लें. प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

सिंह (Leo)

सिंह राशि के जातकों को इस सप्ताह कोई खुशखबरी मिल सकती है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी.

कन्या (Virgo)

कर्क राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने व्यवहार में नरमी बरतने की जरूरत है. कोई भी काम करने से पहले परिजनों का आशीर्वाद जरूर लें.

तुला (Libra)

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह सावधानी बरतने की जरूरत है. परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद हो सकता है. प्रेम संबंध में मधुरता बढ़ेगी.

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने खर्च पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. नौकरीपेरशा लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों को इस सप्ताह कर्ज में दिया गया पैसा वापस मिल सकता है. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह लोगों से सतर्क रहना होगा. किसी को भी अपना फायदा न उठाने दें. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आय के नए स्रोत बनेंगे.

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह कोई शुभ समाचार मिल सकता है. मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबारियों को आर्थिक लाभ होगा.

मीन (Pisces)

मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने व्यवहार में ध्यान देने की जरूरत है. आपके व्यवहार से दूसरों को दुख पहुंच सकता है. अपनी वाणी पर काबू रखें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न स्रोतों पर आधारित है.

VIEW ALL

Read Next Story