नागपुर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने अपनी मां के अपमान का बदला लेने के लिए 15 साल के नाबालिग का पत्थर से पीट-पीट कर मर्डर (Man Kills Teenager To Avenge Insult To Mother) कर दिया. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.


युवक की हत्या कर लिया मां के अपमान का बदला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, आरोपी सूरज साहू ने दावा किया कि पीड़ित के चाचा ने उसकी मां को परेशान करके उनका अपमान किया था. इसके बाद उसने बदला लेने का फैसला किया था.


ये भी पढ़ें- G7 के तीन सत्रों में होगा प्रधानमंत्री मोदी का संबोधन, इन मुद्दों पर हो सकता है फोकस


WhatsApp पर मांगी चाचा के सिर की फोटो


आरोपी ने मंगलू के माता-पिता को फोन करके धमकी देते हुए कहा कि मंगलू के चाचा के कटे हुए सिर का फोटो वे WhatsApp के जरिए उसे भेजें तभी मंगलू जिंदा लौटेगा. फिर कुछ समय के बाद उसने पत्थर से पीट-पीट कर मंगलू की हत्या कर दी.


युवक को किया किडनैप


एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि सूरज साहू नामक युवक ने गुरुवार को 15 साल के नाबालिग मंगलू पांडे को किडनैप कर लिया और पत्थर से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.


ये भी पढ़ें- नाक में उंगली डाली तो हो जाएंगे सोशल मीडिया पर बैन! इस देश ने जारी किया अजीब फरमान


पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद से आरोपी सूरज साहू मौके से फरार हो गया था, लेकिन उसे बोरखेड़ी से पकड़ लिया गया था. आरोपी के खिलाफ हत्या और किडनैपिंग का मुकदमा भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की संबंधित धाराओं के तरत दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी.


LIVE TV