अहमदनगर: महाराष्ट्र के अहमदनगर के जिला अस्पताल में आग लग गई है, जिसमें 10 मरीजों की मौत हो गई है. आग अस्पताल के ICU में लगी है, जिसमें 17 मरीज भर्ती थे. कई मरीजों की हालत गंभीर बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अहमदनगर के डीएम राजेंद्र भोसले ने कहा कि सिविल हॉस्पिटल में आग लगी है. 10 लोगों की मौत हो गई है. आईसीयू वार्ड में 17 मरीज भर्ती थे. पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा कि उनकी मौत दम घुटने से हुई है या नहीं. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.



बता दें कि सिविल हॉस्पिटल में आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया. मरीजों को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है.


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, 'महाराष्ट्र के अहमदनगर के सिविल अस्पताल में आग लगने से हुई हृदयविदारक दुर्घटना से अत्यंत व्यथित हूं. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं व ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.



जान लें कि सिविल हॉस्पिटल में आग सुबह करीब साढ़े 11 बजे लगी थी. वार्ड में कई मरीज वेंटिलेटर पर थे. आननफानन में सभी मरीजों को आईसीयू वार्ड से निकाला गया.


LIVE TV