Maharashtra minister Abdul Sattar: महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीड के डीएम से पूछ रहे हैं कि क्या आप शराब पीते हैं. वीडियो में अब्दुल सत्तार, बीड के जिला अधिकारी राधाबिनोद शर्मा से कथित तौर पर यह पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या वह शराब पीते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फसलों के नुकसान का आकलन करने पहुंचे थे सत्तार


अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) का यह वीडियो हाल का ही है, जब वह अक्टूबर में अत्यधिक बारिश से फसलों को हुए नुकसान का आकलन करने के लिए मध्य महाराष्ट्र के बीड जिले के दौरे पर पहुंचे थे. वीडियो सामने आने के बाद अब्दुल सत्तार विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद किसानों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है.


डीएम ने चाय पीने से किया था मना


सामने आए वीडियो में महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar),  बीड के जिला अधिकारी राधाबिनोद शर्मा, जिला के अन्य अधिकारियों और कुछ अन्य लोगों के साथ एक हॉल में बैठे नजर आ रहे हैं. वहां सभी को चाय देने के दौरान, राधाबिनोद शर्मा चाय पीने से मना कर देते हैं. तभी, अब्दुल सत्तार को कथित तौर पर जिलाधिकारी से पूछते हुए सुना जा सकता है, 'क्या आप शराब पीते हैं?'


डीएम ने दिया अब्दुल सत्तार के सवाल का जवाब


महाराष्ट्र के कृषि मंत्री अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) के पूछने पर डीएम राधाबिनोद शर्मा भी चुप नहीं रहते हैं और उन्होंने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि कभी-कभी वह थोड़ा-बहुत लेते हैं.


विपक्ष के निशाने पर आए अब्दुल सत्तार


वीडियो सामने आने के बाद अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar) विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं. प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सचिन सावंत ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, 'भारी वर्षा निरीक्षण दौरा या शराब की भठ्ठी निरीक्षण यात्रा?' इसके साथ ही एक कविता भी शेयर किया और लिखा, 'गम का दौर हो या हो खुशी, समा बांधती है शराब. किसान मरे या करे खुदकुशी, समा बांधती है शराब. एक मशवरा है जनाब के थोड़ी-थोड़ी पिया करो हुई महँगी बहुत ही शराब, कि थोड़ी-थोड़ी पिया करो.'



उद्धव सरकार में भी मंत्री थे अब्दुल सत्तार


बता दें कि अब्दुल सत्तार (Abdul Sattar), उद्धव ठाकरे की सरकार (Uddhav Thackeray Govt) में भी मंत्री थे और शिवसेना के उन बागी नेताओं में शामिल हैं, जो बागी तेवर अपनाते हुए शिंदे कैंप में शामिल हुए हैं.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर