Fake Air Force officer arrested in Delhi: नई दिल्ली के एयरफोर्स स्टेशन में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स एयरफोर्स की यूनिफॉर्म पहनकर अंदर जाने का प्रयास करने लगा. लेकिन जब वहां मेन गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखकर उसका आईकार्ड मांगा तो वो सकपका गया. इसलिए उसे गेट पर ही पकड़ लिया गया. जब फर्जी एयरफोर्स अफसर बने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तब जाकर पता चला की वो अपनी गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए वर्दी में सेल्फी लेने के लिए यहां आया था. लेकिन उससे पहले कि वो एयरफोर्स स्टेशन की एक भी तस्वीर या वहां से सेल्फी ले पाता उसे सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस कर रही मामले की जांच


इस मामले में आगे की जांच अब तुगलक रोड थाना पुलिस कर रही है. जिस फर्जी एयरफोर्स जवानों को पकड़ा गया है उसके खिलाफ केस दर्ज करके मामले में आगे की जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक 22 जुलाई को एयरफोर्स स्टेशन में घुसकर सेल्फी लेने की कोशिश करने वाले शख्स की पहचान गौरव कुमार के तौर पर हुई है. जो यूपी के अलीगढ़ जिले का रहने वाला है. 


इंप्रेसन जमाने के चक्कर में हो गई जेल


पुलिस ने IPC की धारा 140,170,171,449 और 447 के तहत मामला दर्ज कर जांच तेज कर दी है. जब आरोपी को मौके से पकड़ा गया तब वह पहले तो अपने बयानों से सुरक्षाकर्मियों को बरगलाने लगा. जब सख्ती से पूछताछ की गई तो मामला गर्लफ्रैंड को इंप्रेस करने का निकला. पूछताछ में बताया की उसने अपनी गर्लफ्रेंड को एयरफोर्स का अधिकारी बताया था जब गर्लफ्रैंड उसकी बातों में नहीं आई और उसने कहा कि वो एयरफोर्स स्टेशन में वर्दी पहन कर सेल्फी भेजे. ऐसे में उसने अपने साइज की एयरफोर्स की वर्दी का जुगाड़ किया और उसे पहनकर एयरफोर्स स्टेशन पर सेल्फी लेने पहुंच गया. 


एयरफोर्स स्टेशन में दाखिल होने की कोशिश के इस मामले ने एजेंसियों के कान खड़े कर दिये हैं. संवेदनशील एरिया में अनाधिकृत तरीके से दाखिल होने के इस मामले को हल्के में नहीं लिया जा सकता था इसलिए इस मामले में अब कई एंगल से पड़ताल हो रही है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


लाइव टीवी