Bengaluru's Viral News: बेंगलुरु के जेपी नगर इलाके में 17 नवंबर 2022 को प्लास्टिक के बैग में मिली लाश की जांच के दौरान ऐसा खुलासा हुआ कि लोगों के होश ही उड़ गए. दरअसल पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान का पता लगाने के बाद उसकी फोन कॉल डिटेल की जांच की तो यह पाया कि 67 साल का मृतक बुजुर्ग कारोबारी अपनी प्रेमिका के घर गया था. जहां उसके साथ संबंध बनाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी. जिसके बाद घबराई प्रेमिका ने अपने पति की मदद से अपने प्रेमी की लाश को ठिकाने लगा दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने छिपाई पहचान


बेंगलुरु के जेपी नगर में 17 नवंबर को एक 67 वर्षीय शख्स की लाश प्लास्टिक के रैपर से लिपटी मिली थी. इस केस को लेकर स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मृतक और जिस महिला के घर पर वो बुजुर्ग कारोबारी गया था दोनों का नाम गुप्त रखा जा रहा है क्योंकि अभी जांच चल रही है. महिला के मुताबिक उसे डर था कि कहीं उसके ऊपर पुलिस हत्या का केस न बना दे.


इसी वजह से उसने प्लास्टिक कवर और बेडशीट में लपेटकर शव को एक सूनसान इलाके में सड़क के किनारे फेंक दिया. उसने पुलिस को बताया कि शव को प्लास्टिक में पैक करने में उसके पति और भाई ने भी मदद की थी. जानकारी के मुताबिक मृतक हार्ट का पेशेंट था, जिसका पिछले साल ऑपरेशन हुआ था.


'इंडियन एक्सप्रेस' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, 67 साल के बिजनेसमैन का शहर में ही रहने वाली 35 साल की एक घरेलू मेड से अफेयर था. 16 नवंबर को शाम करीब 5 बजे वो अपने घर पर ये बोलकर निकले थे कि बहू के घर जा रहे हैं, लेकन काफी देर तक वो नहीं लौटे तब पुलिस को खबर दी गई थी.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं