Odisha Viral News: ओडिशा (Odisha) के कटक (Cuttack) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां दबंगों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं. यहां एक शख्स जब उधार में लिए गए पैसे नहीं चुका पाया तो उन्होंने उसको रस्सी से स्कूटर से बांध दिया और दूर तक दौड़ाया. इस घटना का वीडियो दिल दहला देने वाला है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूटी से बांधकर युवक को दौड़ाया


कटक के डीसीपी ने कहा कि ओडिशा के कटक में एक अजीबोगरीब घटना में एक युवक को स्कूटी से बांधकर बिजी रोड पर दौड़ाया गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो लोग एक युवक को स्कूटर से बांधकर सड़क पर दौड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.



पुलिस ने दो आरिपियों को किया गिरफ्तार


हालांकि ये वीडियो कितने बजे का है, इसका पता लगा पाना तो मुश्किल है. लेकिन पुलिस बता रही है कि ये घटना रविवार शाम की है. पुलिस ने इस मामले में 24 साल के हुसैन और 18 साल के छोटू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी.


वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में दिखी पुलिस


पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि पुलिस को घटना की सूचना रविवार रात करीब 11 बजे मिली. इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई. बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.


पीड़ित ने 1500 रुपये लिए थे उधार


गौरतलब है कि पीड़ित की पहचान जगन्नाथ बेहरा के रूप में हुई है. आरोपी उसकी जान-पहचान के ही हैं. उसने उनसे 1500 रुपये उधार लिए थे. रुपये नहीं लौटाने पर आरोपियों ने उसे स्कूटर से बांध दिया और सरेआम सड़क पर दौड़ाया. डीसीपी मिश्रा ने कहा कि आरोपियों के क्रिमिनल बैक्रग्राउंड की जांच के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर