Manish Sisodia Allegation: दिल्ली (Delhi) के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने बीजेपी (BJP) पर गंभीर आरोप लगाया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने उनको ऑफर दिया है कि आप (AAP) पार्टी को तोड़कर बीजेपी में आ जाओ तो सीबीआई (CBI) और ईडी (ED) के केस बंद करवा देंगे. बता दें कि दिल्ली के शराब घोटाले (Liquor Scam) के केस में मनीष सिसोदिया आरोपी हैं. उनके खिलाफ सीबीआई केस दर्ज कर चुकी है. इसके अलावा शुक्रवार को सीबीआई ने उनके घर पर छापेमारी की थी. सीबीआई ईडी के साथ भी जानकारी साझा करेगी. इसके बाद ईडी की पूछताछ संभव है. इस बीच मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर दबाव डालने का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनीष सिसोदिया का बीजेपी पर आरोप


मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI-ED के केस बंद करवा देंगे. मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं. सिर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं. मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो.



सिसोदिया को बीजेपी नेता का जवाब


इस बीच, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मनीष सिसोदिया को जवाब देते हुए ट्वीट किया, 'जिंदगी भर औरंगजेब की इबादत की और चोरी और रिश्वतखोरी में जेल जाने का समय आया तो महाराणा प्रताप याद आ गए. केस माफ कराने और BJP में आने के लिए आपने कितने पापड़ बेले हैं ये मीडिया और पॉलिटिकल सर्किल में सबको पता है. पकड़े जाने पर हर भ्रष्ट, चोर, रिश्वतखोर ऐसे ही बिलबिलाता है.'



कांग्रेस ने मांगा मनीष सिसोदिया का इस्तीफा


गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह घबराए हुए हैं, क्योंकि घोटाले की जड़ें उनके दरवाजे तक जाती हैं. तो वहीं कांग्रेस ने मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि मुद्दा आबकारी नीति का है और आप को शिक्षा नीति की बहस की आड़ में ‘इसे छिपाने’ का प्रयास रोकना चाहिए.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर