Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने एक गैर स्थानीय मजदूर की हत्या कर दी. सूत्रों के मुताबिक, रात करीब 1 बजे बांदीपोरा के हाजिन इलाके के सदनारा गांव में आतंकवादियों ने 19 वर्षीय गैर स्थानीय मजदूर मोहम्मद अमरेज पर गोलियां चलाईं. डॉक्टरों ने उसे श्रीनगर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल बेमिना में रेफर कर दिया, जहां उसने दम तोड़ दिया. वह बिहार का रहने वाला था. सेना ने इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चला रही है. शुक्रवार सुबह को कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट में लिखा, 'बीती रात आतंकवादियों ने बांदीपोरा में बाहरी मजदूर मोहम्मद अमरेज पर गोलियां चलाईं. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. '


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार को राजौरी में आत्मघाती बम हमले को नाकाम में सेना के तीन जवान शहीद हो गए थे. जबकि दो आतंकवादी मारे गए थे. इस घटना के अगले दिन आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. गुरुवार सुबह को सुबेदार राजेंद्र प्रसाद, राइफलमैन मनोज कुमार और राइफलमैन लक्ष्मण डी एक आतंकवादी ऑपरेशन के दौरान शहीद हो गए. हालांकि जवानों ने बेस पर आत्मघाती बम हमले को नाकाम कर दोनों आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया. 


जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार गैर-कश्मीरियों को निशाना बना रहे हैं. इससे पहले अप्रैल में काकरान क्षेत्र में एक शख्स की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस शख्स की पहचान सतीश सिंह राजपूत के तौर पर हुई थी. गैर कश्मीरियों को आतंकवादी संगठन घाटी छोड़ने की चेतावनी दे रहे हैं. घाटी छोड़कर जाने की धमकी कश्मीरी पंडितों को दी जा रही है.



(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)