नई दिल्ली: गंगा नदी (Ganga River) में तैरती हुई लाशें मिलने का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा. बिहार के बक्सर से शुरू हुआ सिलसिला बलिया-गाजीपुर से होते हुए अब चंदौली (Chandauli) पहुंच गया. यहां आज सुबह आधा दर्जन से अधिक शव गंगा में दिखाई दिए, जिसके बाद अधिकारियों को फोन कर मामले की जानकारी दी गई. 


शव निकालकर गंगा किनारे दफनाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलने के तुरंत बाद चंदौली के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के नेतृत्व में अफसरों की एक टीम गंगा घाट पर पहुंची और शवों को गंगा से निकालकर उन्हें दफनाने का काम शुरू हुआ. आशंका जताई जा रही है कि अंतिम संस्कार का खर्च नहीं उठा पाने वाले लोगों ने शवों को गंगा में प्रवाहित कर दिया है. वहीं कोरोना मरीजों का शव होने की आशंका में ग्रामीणों में दहशत की स्थिति पैदा हो गई है. 


VIDEO



ये भी पढ़ें:- कोरोना होने के 5 दिन बाद से मरीज का रखें ज्यादा ध्यान, ये लक्षण दिखें तो तुरंत कराएं भर्ती


बीते सोमवार से जारी है शव मिलने का सिलसिला


बताते चलें कि इससे पहले बक्सर में सोमवार को एक साथ करीब 40 शव गंगा में बहते नजर आए थे, जिससे देश में खलबली मच गई थी. लेकिन ये सिलसिला यहीं नहीं रुका. सोमवार देर शाम तक बक्सर से सटे बलिया और गाजीपुर में भी शवों के मिलने की जानकारी मिली. फिर मंगलवार शाम तक तीनों अन्य जिलों से 206 शव गंगा से निकालकर नदी किनारे ही दफनाए गए. इसके बाद बुधवार को एक बार फिर बक्सर में 10 शव गंगा में मिले. और आज चंदौली में शव मिलने का सिलसिला शुरू हुआ.


LIVE TV