मुंबई: मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukehs Ambani) के मुंबई स्थित घर 'एंटीलिया' (Antilia) की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम में आए एक टैक्सी ड्राइवर के फोन कॉल के बाद पुलिस महकमा सक्रिय हो गया है. मुंबई पुलिस को कॉल कर टैक्सी ड्राइवर ने बताया कि दो लोग एंटीलिया के बारे में पूछताछ कर रहे थे.


दो संदिग्धों की तलाश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टैक्सी ड्राइवर के फोन कॉल के बाद एक्टिव हुई मुंबई पुलिस ने इसे मुकेश अंबानी के घर के लिए खतरे के रूप में देखा और मामले की जांच शुरू कर दी. टैक्सी ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि एंटीलिया के बारे में जानकारी कर रहे दोनों लोगों के पास एक थैला था. पुलिस दोनों संदिग्धों की तलाश कर रही है. टैक्सी ड्राइवर के बयान के आधार पर जांच की जा रही है.



 


इलाके की नाकेबंदी


एंटीलिया के बारे में दो लोगों द्वारा पूछताछ किए जाने का मामला सामने आने के बाद जहां मुकेश अंबानी की घर है उस पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इलाके में नाकाबंदी करके सभी संदिग्धों की जांच की जा रही है. मुंबई पुलिस की ओर से तमाम सुरक्षा इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं.  


यह भी पढ़ें: PAK नेवी ने की भारतीय मछुआरे की हत्या, 10 PMSA कर्मियों पर FIR; राजनयिक तलब


किसके निशाने पर एंटीलिया?


बता दें, इससे पहले मुकेश अंबानी के घर के बाहर फरवरी में विस्फोटक से लदी एक एसयूवी बरामद की गई थी. एसयूवी में 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्‌ठी मिली थी. चिट्ठी में मुकेश अंबानी व उनकी पत्नी नीता अंबानी को धमकी दी गई थी. इस मामले में मुंबई पुलिस एसआई सचिन वझे अभी भी हिरासत में है.


LIVE TV