Mukesh Ambani Celebrates Independence Day: देश आजादी के जश्न में सराबोर है. पूरा देश तिरंगे के रंग में रंग गया है. इस कड़ी में नाम रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी का भी है, जिन्होंने पत्नी नीता अंबानी और पोते पृथ्वी अंबानी के साथ आजादी का जश्न मनाया. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें मुकेश अंबानी पोते पृथ्वी अंबानी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं और नीता अंबानी तिरंगा फहरा रही हैं. उनके पीछे रिलायंस ग्रुप के कर्मचारी नजर आ रहे हैं, जिनके हाथ में तिरंगा है और 'मां तुझे सलाम' का देशभक्ति गीत बज रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में पृथ्वी अंबानी की क्यूट शरारतें भी कैमरे में कैद हो गईं. पृथ्वी दादा मुकेश अंबानी की गोद में हैं और बार-बार मुंह में उंगलियां डालने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मुकेश अंबानी उन्हें ऐसा करने से रोक रहे हैं. इसके बाद पृथ्वी नीता अंबानी से तिरंगा मांगते हैं और फिर दोनों साथ में तिरंगा लहराते हैं. पृथ्वी, मुकेश और नीता अंबानी के बेटे आकाश और बहू श्लोका के बेटे हैं. उनका जन्म साल 2020 में 10 दिसंबर को हुआ था.


 



एंटीलिया भी तिरंगे की रोशनी से जगमग


पूरा देश तिरंगे की रोशनी से नहाया हुआ है. ऐसे में अंबानी परिवार भी पीछे नहीं है. मुंबई स्थित उनका आवास एंटीलिया भी तिरंगे की रोशनी में नहाया हुआ है. एंटीलिया दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक है और इसे बेहद खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है. घर के बाहर रास्ते पर भी शानदार सजावट की गई है. कई सारी लाइटों से अशोक चक्र बनाया गया है. लोग एंटीलिया के बाहर गाड़ी रोककर सेल्फी ले रहे हैं. वहां लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर