Girlfriend Murder: मुंबई में एक चौंका देने वाली वारदात में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक ने सोमवार को मुंबई के साकीनाका इलाके में एक चलते ऑटोरिक्शा के अंदर कथित तौर पर अपनी "प्रेमिका" का गला रेत दिया. आरोपी ने उसी हथियार से खुद को मारने की भी कोशिश की. गर्लफ्रेंड पर हमला करने के बाद वह मौके से फरार हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना मुंबई के साकीनाका इलाके में खैरानी रोड पर दत्त नगर में हुई. ऑटो के अंदर कपल के बीच बहस के बाद आरोपी ने कथित तौर पर महिला का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया.


पुलिस ने बताया कि दीपक बोरसे ने चलती ऑटोरिक्शा के अंदर अपनी गर्लफ्रेंड पंचशीला जामदार का गला काट दिया. बचने के लिए वह गाड़ी से उतरी लेकिन कुछ दूर जाकर नीचे गिर गई. बोरसे ने उसी तेज धार वाले हथियार से अपनी गर्दन पर वार कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की.


घटना के बारे में राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी की हालत में सुधार बताया जा रहा है. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, महिला और आरोपी एक-दूसरे को जानते थे और इस घटना की शुरुआत ऑटोरिक्शा के अंदर उनके बीच हुए झगड़े से हुई थी. फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है.


(एजेंसी इनपुट के साथ)