Navjot Singh Sidhu Wife: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से लड़ रही हैं. उनका दूसरा ऑपरेशन शुक्रवार को हुआ है. इसकी जानकारी खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों में दिख रहा है कि उनकी पत्नी नवजोत कौर अस्पताल में हैं और इस दौरान उनके साथ खुद सिद्धू दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने लिखा कि दुर्लभतम मेटास्टेसिस कैंसर का ऑपरेशन साढ़े तीन घंटे तक चला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धू ने अपनी पोस्ट में बताया कि प्रभावित त्वचा को हटा दिया गया और फ्लैप के साथ फिर से त्वचा का निर्माण किया गया है. वह महबूत हैं, मुस्कान उनके चेहरे से कभी नहीं जाती है. वह साहसी हैं. सिद्धू ने डॉक्टर का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है.


कैंसर से जुड़ा दूसरा ऑपरेशन..
इससे पहले सिद्धू ने बताया था कि पत्नी का आज ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ा दूसरा ऑपरेशन होगा. यह उनकी पत्नी नवजोत कौर का दूसरा ऑपरेशन था. इसके अलावा नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बताया था कि पत्नी नवजोत कौर का हरियाणा के यमुनानर जिले के डॉ. वरियाम सिंह अस्पताल में ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ा दूसरा ऑपरेशन होने वाला है. 



लोग उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं..
यह भी बात बताई गई थी कि नवजोत कौर की कीमोथेरेपी भी इसी अस्पताल में हुई थी. फिलहाल नवजोत कौर कैंसर की जंग लड़ रही हैं. लोग उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं. कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है. इस बीच आईपीएल में कमेंट्री कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने ऑपरेशन के लिए कमेंट्री से ब्रेक भी लिया है.


इसके अलावा उन्होंने पत्नी की बीमारी के चलते ही राजनीति से भी ब्रेक लिया है. नई तस्वीरों मन नवजोत कौर काफी कमजोर नजर आ रही हैं. फैंस उनकी पुरानी तस्वीरें बीच शेयर करते हुए कामना कर रहे हैं कि जल्द ही नवजोत कौर स्वस्थ होकर लौटें.