Mahua Moitra Dance Video: हमेशा सुर्खियों में रहने वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद महुआ मोइत्रा इन दिनों दुर्गा पूजा में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. इस क्रम में सांसद मोइत्रा ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में दुर्गा पूजा के दौरान महापंचमी समारोह का एक वीडियो शेयर किया. वे समारोह में अन्य महिलाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महुआ मोइत्रा ने शेयर किया डांस वीडियो


मोइत्रा ने इस डांस वीडियो को खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'नादिया में महापंचमी समारोह के खूबसूरत क्षण.' वीडियो में मोइत्रा को एक बंगाली लोक गीत 'सोहाग चंद बोदोनी धोनी नाचो तो देखी' पर कई अन्य महिलाओं के साथ महापंचमी समारोह के जुलूस के दौरान सड़क पर डांस करते देखा जा सकता है.


वायरल हो रहा मोइत्रा का डांस वीडियो


आइये आपको बताते हैं जिस लोक गीत महुआ मोइत्रा डांस कर रही हैं, उसका अर्थ क्या है. इस गाने का हिंदी मतलब यह है, 'हे सुंदर महिला, चंद्रमा की तरह चेहरे के साथ, मुझे दिखाओ कि तुम कैसे नृत्य करती हो.' मोइत्रा ने समारोह के दौरान डांस तो किया ही साथ ही साथ महिलाओं के समूह के साथ खुद भी यह लोकगीत गाया. महुआ मोइत्रा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


यहां देखें वीडियोः



स्कंदमाता की पूजा


नौ दिवसीय नवरात्रि उत्सव के पांचवें दिन मनाई जाने वाली, महापंचमी में भक्तों को दुर्गा के पांचवें अवतार की पूजा करते हुए देखा गया. महापंचमी शुक्रवार को मनाई गई और यह पूजनीय देवी स्कंदमाता को समर्पित है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर